कृतिका कामरा हैं अंकित आरोड़ा की फैन

0

लाइफ ओके के शो ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल जीत रहे हैण्डसम अंकित आरोड़ा मुंबई संगीत में करियर बनाने के इरादे से आए थे लेकिन तकदीर को कुछ और ही मंजूर था.

अंकित सोनू निगम के बड़े प्रशंसक हैं और जब भी मूड ठीक न हो, वो संगीत सुनना पसंद करते हैं. अपने खाली वक़्त में वह अपनी सह-कलाकार कृतिका कामरा को सोनू निगम के गाने गाकर सुनाते हैं.

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, “अंकित के मेकअप रूम में हमेशा सोनू निगम के गाने बजते रहते हैं. वह अपनी उम्दा आवाज़ से कृतिका कामरा का भी मनोरंजन करते हैं और सुना जा रहा है कि कृतिका कामरा अंकित की आवाज़ की फैन हो गयी हैं.”

अंकित कहते हैं, “मेरी माँ एक मंदिर में गाया करती थीं और मैं अक्सर उनके साथ जाता था हालाँकि मैंने संगीत का औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया है. मैंने मुम्बई में संगीत सीखा है.” अंकित अभिनय के ब्रेक मिलने के बावजूद पार्श्व गायक बनने की उम्मीद लगाये हुए हैं.

अंकित ने आगे बताया, “मैं सोनू निगम का बड़ा प्रशंसक हूँ. मैं मुंबई में उनकी ही वजह से हूँ क्योंकि मैं उनके नक़्शे कदम पर चलना चाहता था. जब भी मैं हताश या निराश महसूस करता था, मैं सोनू निगम के घर के सामने खड़ा हो जाता था. मेरे पास उनके सभी गानों की प्लेलिस्ट है और मैंने अपने सह-कलाकारों का भी इन गीतों के जरिये मनोरंजन करता हूँ.”

देखिये अंकित आरोड़ा को शिवदत्त के किरदार में शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply