KRK Tweet On CoronaVirus / कोरोनावायरस के भारत पहुंचने की दुआ मांग रहे हैं केआरके! वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

1 min


KRK Tweet On CoronaVirus

कमाल आर खान का एक और अजीबों गरीब ट्वीट हो रहा है वायरल, लोगों ने भी सुनाई खरी खोटी(KRK Tweet On CoronaVirus)




कोरोना वायरस के कहर से तो पूरी दुनिया थर्राई हुई है। 2800 से ज्यादा मौतें अब तक हो चुकी हैं और एक आंकड़े के मुताबिक 82 हज़ार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं। चीन के बाद जापान, ईरान यहां तक की भारत में भी इसकी दस्तक महसूस होने लगी है। लेकिन इस बीच विवादों के राजा केआरके यानि कमाल आर खान का कोरोनावायरस(KRK Tweet On CoronaVirus) पर एक बड़ा ट्वीट आया है जो सोशल मीडिया पर अब ये ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है।

पहले पढ़ें केआरके का ट्वीट(KRK Tweet On CoronaVirus)

लाइमलाइट में भला कौन रहना नहीं चाहता। पब्लिसिटी हर किसी को अच्छी लगती है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी लोग मौजूद हैं जिन्हे किसी भी कीमत पर बस ख़बरों में बना रहना है। उनमें से एक हैं कमाल आर खान उर्फ केआरके। जो हमेशा ही अजीबों गरीब ट्वीट कर सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करते हैं। इस बार उन्होने ऐसा ही करने की फिर से हिमाकत की है। इस बार उन्होने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया है

कमाल आर खान ने ट्वीट किया है –

मैं भगवान से दुआ करता हूं कि कोरोना वायरस भारत में जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी आ जाए। शायद, हम सभी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई फिर से भाई बनकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने लगे

जैसे ही कमाल आर खान ने ऐसी अजीब और भयानक दुआ भगवान से मांगी तो लोग भी उन्हे ट्विटर पर ही खरी खोटी सुनाने लगे।




कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन

कमाल आर खान के कोरोनावायरस के भारत पहुंचने की दुआ मांगी(KRK Tweet On CoronaVirus) तो लोगों ने भी तुरंत उन्हे रिप्लाई देना शुरू कर दिया। और सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें कोसते हुए नज़र आए।




बेतुके बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं कमाल आर खान

कमाल आर खान अकसर ऐसे ही विवादित या बेतुके बयान देते रहते हैं। फिलहाल वो केवल कोरोना वायरस को लेकर ही नहीं बल्कि सलमान खान के खिलाफ ट्वीट करने को लेकर भी सुर्खियों में बने हैं। वो लगातार लोगों से सलमान खान की फिल्म ना देखने की बेतुकी अपील कर हे हैं।

और पढ़ेंः जानें क्या है गामोसा…? जिसके लिए विवादों में आ गई हैं एक्ट्रेस यामी गौतम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये