कोर्ट में पेश होते ही केआरके का वकील हुआ बैकफुट पर

1 min


कोर्ट में पेश होते ही केआरके का वकील हुआ बैकफुट पर, कहा अब केआरके सलमान के ख़िलाफ़ कुछ नहीं बोलेंगे

कमाल रशीद खान यानी केआरके सेल्फ क्लेम्ड फिल्म समीक्षक हैं जो एक विलन नामक फिल्म में छोटा सा रोल भी कर चुके हैं. केआरके के नाम से मशहूर इस समीक्षक ने जब सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म राधे का बेतरतीब और आपत्तिजनक रिव्यू किया तो सलमान खान के वकील की तरफ से उन्हें एक लीगल नोटिस आ गया. नोटिस में ये दर्ज था कि केआरके ने सलमान खान को डिफेम करने की कोशिश की है व उनके ख़िलाफ़ अनगर्ल बातें कहीं हैं.

इसके प्रतिवाद में कमाल आर खान ने ट्वीट और यूट्यूब वीडियो पर एक के बाद एक आरोप लगाए है कि “सलमान खान ने उन पर सिर्फ इसलिए मानहानि का मुकदमा किया है क्योंकि उन्होंने फिल्म राधे की समीक्षा की थी। यह गलत है।“

जबकि दायर मुकदमें में दर्ज किया गया है कि प्रतिवादी मानहानि के आरोपों को प्रकाशित और समर्थन कर रहा है, प्रतिवादी ने कहा है सलमान खान भ्रष्ट हैं, कि वह और उनका ब्रांड “बीइंग ह्यूमन” धोखाधड़ी करता है, हेरफेरी और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में भी शामिल हैं और सलमान खान फिल्में बर्बाद करती हैं। प्रतिवादी कई महीनों से लगातार दुर्भावनापूर्ण झूठ फैला रहा है और स्पष्ट रूप से खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए श्री सलमान खान को बदनाम कर रहा है।

वहीँ कमाल आर खान के वकील ने आज अदालत में एक बयान दिया कि श्री कमाल आर खान “अगली तारीख तक सोशल मीडिया पर वादी के खिलाफ कोई अपमानजनक टिप्पणी नहीं करेंगे”

माननीय न्यायालय ने श्री कमाल आर खान के वकील द्वारा दिए गए इस बयान को ध्यान में रखते हुए एक आदेश पारित करने की कृपा की है।

अब देखना होगा कि ये केस कहीं दूर तक जाता है या केआरके सलमान खान से माफ़ी मांगकर जान छुड़ा लेते हैं

SHARE