केआरके ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की उड़ाईं धज्जियां, कहा- काट देने चाहिए डायरेक्टर के हाथ

1 min


Kamaal-R-Khan-Thugs-Of-Hindostan.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

केआरके यानी कमाल राशिद खान अपने भड़काऊ बयानों के लिए काफी फेमस हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे ही फोटोज और ट्वीट्स से भरा हुआ है। हाल ही में उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पर अपना रिव्यू दिया है। केआरके ने ट्वीट में वीडियो पोस्ट कर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को जमकर बुरा भला कहा है।

आपको बता दें, आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को उनकी बाकी फिल्मों की तरह तारीफें नहीं मिली हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले दर्शकों में जबरदस्त क्रेज था, लेकिन रिलीज होने के बाद क्रिटिक्स ने भी फिल्म का कुछ खास रिव्यू नहीं दिया है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने फिल्म का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। इसी का फायदा उठाते हुए केआरके ने अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

इस वीडियो में केआरके आमिर खान पर जमकर बरस रह हैं। केआरके कहते हैं पूरी फिल्म में फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन ने ही अच्छी एक्टिंग की है लेकिन आमिर खान ने बहुत ही घटिया एक्टिंग की है। आमिर खान ने ये फिल्म क्यों की ये तो समझ आता है लेकिन अमिताभ बच्चन ने ये फिल्म क्यों की ये समझ नही आता।

इतना ही नहीं केआरके ने तो फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य की भी जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा- फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी घटिया है, डायलॉग्स भी बकवास है जो फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने खुद लिखे हैं तो इसके लिए उनके हाथ काट लिए जाने चाहिए ताकि वो दोबारा ऐसी फिल्म न बना सकें। डायरेक्शन एसोसिएशन को डायरेक्टर का कार्ड वापस ले लेना चाहिए ताकि वो दोबारा कभी ऐसी फिल्म न बना सकें।

केआरके ने आगे कहा- इस फिल्म को फ्री टिकट, फ्री कोल्ड डिंक्र और फ्री समोसे के साथ भी नहीं देखा जाना चाहिए। बता दें फिल्म को लेकर नेगेटिव माउथ पब्लिसिटी का असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ता दिखाई दे रहा है। पहले दिन फिल्म ने 44.50 करोड़ की झन्नाटेदार ओपनिंग ली थी मगर दूसरे दिन 21.25 करोड़ तीसरे दिन 19.15 करोड़ और चौथे दिन 14.25 करोड़ की कलेक्शन की यानी फिल्म टोटल 4 दिन के वीकेंड में 99.15 करोड़ का कलेक्शन कर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है।

हालांकि केआरके के रिव्यूज को लोग सीरियसली नहीं लेते, लेकिन जिस तरह फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का चौतरफा मजाक बनाया जा रहा है उसे देखकर तो यही लगता है कि इस रिव्यू को लोग सीरियसली लेंगे। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का रन टाइम यानि फिल्म की अवधि 2 घंटा 44 मिनट और 30 सेकंड है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये