KRK ने सलमान खान सहित इन पांच लोगों पर साधा निशाना , कहा – केवल छह कंपनियां पूरे बॉलीवुड को नियंत्रित करती हैं और वे किसी के भी करियर को खत्म ….

1 min


KRK सलमान खान सुशांत

सोशल मीडिया पर KRK ने बॉलीवुड में चले आ रहे नेपोटिज्म पर साधा निशाना , कहा – ये छह कंपनियां पूरे बॉलीवुड को करती हैं नियंत्रित

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा। सुशांत की मौत पर बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर सोनम कपूर, आलिया भट्ट , यशराज फिल्म्स, करण जौहर और सलमान खान जैसे स्टार्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ये छह कंपनियां पूरे बॉलीवुड को करती हैं नियंत्रित

इस बीच KRK ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा – यह सच है कि केवल छह कंपनियां पूरे बॉलीवुड को नियंत्रित करती हैं और वे किसी के भी करियर को खत्म कर सकते हैं यदि वे उसे पसंद नहीं करते हैं। इसमें धर्मा प्रोडक्शन (करण जौहर), यश राज फिल्म्स (आदित्य चोपड़ा), टी-सीरीज (भूषण कुमार), बालाजी (एकता कपूर), नाडियाडवाला (साजिद) और सलमान खान फिल्म्स (सलमान खान) शामिल हैं।

मैं बॉलीवुड के शक्तिशाली लोगों को अपना दुश्मन नहीं बनाना चाहता

एक अन्य ट्वीट में KRK ने लिखा, मैं ऐसे कई तथ्यों को जानता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की। मैं इसके बारे में वीडियो भी बना सकता हूं। लेकिन मैं नहीं बनाना चाहता। मैं बॉलीवुड के सभी बड़े शक्तिशाली लोगों को अपना दुश्मन नहीं बनाना चाहता। ईमानदार समीक्षा देने के लिए वैसे भी वो लोग मेरे पीछे पड़े हैं। मैं उन्हें और गुस्सा नहीं दिलाना चाहता। पर KRK ने कुछ समय बाद ही यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

इससे पहले केआरके ने एक और ट्वीट किया था। बड़ी बात है कि ये ट्वीट 27 फरवरी 2020 को किया गया था। ये ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पहले का है। उन्होंने लिखा – हमारे सूत्रों के अनुसार धर्मा, साजिद नाडियावाला, यशराज फिल्म्स, टी-सीरीज, सलमान खान, दिनेश विजन और बालाजी टेलिफिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसलिए अब वह केवल वेब सीरीज या टीवी सीरियल कर सकते हैं। KRK  के इस ट्वीट को गलत बताया जा रहा है।

और पढ़ेंः कई होटेल्स के मालिक हैं मिथुन चक्रवर्ती , डिस्को डांसर के बाद ऐक्ट्रेस हेलेन के बने थे असिस्टेंट, जानें ऐसे ही रोचक किस्से


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये