Krrish 4: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ में आएगा यह ट्विस्ट, ‘रोहित मेहरा’ की हो सकती है वापसी

1 min


Krrish 4

Krrish 4: ‘कृष 4’ में धमाल मचाने के लिए ऋतिक रोशन टाइम ट्रेवल कर अपने दिवंगत पिता रोहित मेहरा को ला सकते है वापस

बॉलीवुड डायरेक्टर और एक्टर राकेश रोशन देश की पहली सुपर हीरो फ्रेंचाइजी ‘कृष’ की चौथी किस्त (Krrish 4) को बेहतर बनाने में दिन रात एक कर रहे हैं। पिछले कुछ महीने से लगातार इस फिल्म को लेकर अलग-अलग खबरें आ रही हैं और इसी बीच खबरें बताती हैं कि फिल्म की कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए राकेश रोशन कुछ मजेदार ट्विस्ट कहानी में पिरोने वाले हैं।

टाइम ट्रेवल कर सकता है कृष

Krrish 4

Source – Googleplay

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान राकेश रोशन ने स्क्रिप्ट पर काफी काम किया है और इसमें कुछ रोमांचक बातें जोड़ी हैं। कृष सीरीज़ की इस चौथी फिल्म में ऋतिक रोशन का किरदार कृष्णा यानि कृष अपने पिता रोहित मेहरा को वापस लाने के लिए टाइम ट्रैवल कर सकता है और कृष के एलियन दोस्त जादू की भी वापसी हो सकती है, जिसको लेकर पहले भी खबरें आ चुकी हैं।

राकेश रोशन ने शाहरुख खान से मिलाया हाथ

Krrish 4

Source – Pinterest

सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ऋतिक रोशन को भी यह आइडिया पसंद आया है। ऋतिक एक बार फिर फिल्म में डबल रोल में दिखने वाले हैं। राकेश रोशन ने अपनी इस फिल्म के लिए विजुअल इफैक्ट्स पर काम करने की जिम्मेदारी शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को देने वाले हैं।

प्रियंका चोपड़ा नहीं होंगी फिल्म का हिस्सा

Krrish 4

Source – Justwatch

खबरें बताती हैं कि Krrish 4 में कई सारे सुपर विलेन नजर आने की उम्मीद है, जो कृष से मुकाबला करेंगे। इसके अलावा राकेश रोशन फिल्म के विलेन्स को डिजाइन करने के लिए हॉलीवुड डिजाइनर को हायर करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा चौथी इंस्टॉलमेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें– सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का पहला गाना रिलीज, मस्ती में कर रहे डांस


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये