कास्टिंग काउच को लेकर कृष्णा अभिषेक का चौंकाने वाला बयान

1 min


पिछले दिनों प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान द्धारा कास्टिंग काउच के संदर्भ में दिये गये बयान के बाद इतना हंगामा हुआ कि बाद में सरोज को दिये गये बयान के लिये माफी तक मांगनी पड़ी। लेकिन अब मशहूर कामेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने एक बातचीत के दौरान कहा कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती हां ये बात जरूर सामने आई है कि कुछ लड़कियां ऐसे मामालों को लेकर यहां लड़कों को जरूर ब्लैकमेल करती हैं।

मीडिया की हमेशा नजर रहती है

कृष्णा का आगे कहना था कि अगर ऐसा है तो कॉलेजों में सबसे ज्यादा कास्टिंग काउच होना चाहिये क्योंकि वहां जरूरत से ज्यादा खुलापन है। इसके अलावा समुद्री तटों पर घूमते लड़के लड़कियों पर भी ये इल्जाम लगना चाहिये यानि ये तो सरासर ब्लैकमेल हुआ न। कृष्णा कहते हैं कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच बिलकुल नही होता, ऐसा भी नहीं है लेकिन और क्षेत्रों के मुकाबले तो कुछ भी नहीं है। हां यहां काम निकालने के लिये ब्लैकमेलिंग का सहारा जरूर लिया जाता है। दरअसल फिल्मी लोग मीडिया के ज्यादा नजदीक रहते हैं इसलिये मीडिया की उन पर हमेशा नजरें बनी रहती है।

कृष्णा ने कपिल शर्मा को लेकर कहा कि इन दिनों कपिल खासे तकलीफ में हैं उसका सबसे मुख्य कारण हैं उकी फिल्म फिरंगी का न चलना। मीडिया जिस तरह से उनके पीछे लगी हैं, उसे कपिल को माफ कर देना चाहिये। आपने देखा होगा कि अब कपिल की पुरानी साथी प्रिती सामांस को भी उनके साथ विवाद में घसीट लिया है, जबकि उस बेचारी ने तो कभी कपिल के बारे में सार्वजनिक तौर पर कोई बात तक नहीं की। यहां तक एक बार मैने कहा था कि कपिल पर जोक्स बन सकते हैं, वहां भी क्रियेटिव टीम की हैड होने के नाते उसने मुझे ऐसा कहने से रोका था। अंत में कृष्णा ने कहा कि सभी चाहते हैं कि कपिल जल्दी से ठीक हो कर दौबारा अपना काम शुरू कर दें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Shyam Sharma