क्रिस्टल डिसूजा हैं ‘चेहरे’ फिल्म का नया चेहरा

1 min


क्रिस्टल डिसूजा

सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ की सीधी -साधी जीविका यानी क्रिस्टल डिसूजा ने एक लंबा सफर तय किया है. यह सफर है ‘बहू से बेब’ बनने का। क्रिस्टल को हाल ही में लोगों ने अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘फितरत’ में बेहद ही ग्लैमरस लुक में देखा था और इस सीरीज में उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ भी की है।
पर  क्रिस्टल यहीं नहीं रुकी। क्रिस्टल की झोली में एक और बहुत बड़ा अवसर आ गया है और यह असर है ‘चेहरे’ फिल्म में लीड अभिनेत्री का किरदार। जी, हां ‘चेहरे’ जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी है इसमें बीते दिनों कृति खरबंदा को हटाए जाने की खबर आई थी और अब ये पक्की खबर आई है कि क्रिस्टल डिसूजा  इस फिल्म में हीरोइन होंगी। क्रिस्टल ने इसकी घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके की है।

View this post on Instagram

Firsts are always so special ! I am so happy to be associated with @AnandPandit in his next film #Chehre . I Couldn’t have asked for anything more than to share screen space with the industry's best in my first !! Chehre, In cinemas from 24th April 2020 . . . @amitabhbachchan @therealemraan @anandpandit #RuumyJafry @annukapoor @rhea_chakraborty @krystledsouza @siddhanthkapoor @raghubir_y #DhritimanChatterjee #SaraswatiFilms #APMP @anandpanditmotionpictures

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.


➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये