कुब्रा सैत ने अपने इंटरनेशनल डेब्यू ‘फाउंडेशन’ से उनके किरदार फरा कैन के रूप में दर्शकों के मन को भा लेने वाला संदेश दिया

1 min


जब से कुब्रा सैत के किरदार यानी तीव्र और भयंकर फरा कीन को मैग्नम ओपस शो, एप्पल टीवी के ‘फाउंडेशन’ में देखा गया है, दर्शक उनके अभिनय की सराहना करते थक नहीं रहे हैं। कुब्रा को इस किरदार के बाद सामान्य स्थिति में आने में घंटों का समय लग गया। सह-कलाकार लिआ हार्वे के साथ कैमिस्ट्री और उनके एक्शन सीक्वेंसेस को खूब प्रशंसा मिल रही है।

कुब्रा ने अपने सोशल मीडिया पर फाउंडेशन के 8वें और अंतिम एपिसोड के रूप में फरा की यात्रा पर एक सुंदर संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा है, “फरा कीन के कई रंग हैं। वह एक दमदार शिकारी है। मैंने उसकी कहानी से यही सीखा है कि कुछ भी सही या गलत नहीं है। यह सब आपके उद्देश्य को पूरा करने के बारे में है। वह उसकी पीढ़ियों को उनके पापों से मुक्त कराने के लिए कई मुश्किलों से गुज़र रही है। चूँकि गलतियों से पार पाना इतना आसान नहीं होता, इसलिए मुझे अभिनेता के रूप में फरा को जज न करने के लिए बहुत मेहनत करना पड़ी। फरा एक योद्धा है, एक प्रशिक्षित शिकारी है… फाउंडेशन का एपिसोड 8 @appletvplus पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। यदि आपने फरा को नहीं देखा है, तो मेरा सुझाव है कि आपको उसे देखना चाहिए। यदि आपने अभी तक शो नहीं देखा है, तो जरूर देखें।”

SHARE

Mayapuri