कुछ नन्ही कलियां जो खिलने के लिए तैयार हो रही है- अली पीटर जॉन

1 min


छोटे फुलों के खिलने और चमकने के लिए जलवायु बहुत अच्छी लगती है। कुछ सेलिब्रिटी बच्चों को बड़े होने और धूप में अपनी जगह का दावा करने में बहुत कम समय लगा है।

सुहाना खान अभी भी स्टार किड्स में नंबर एक स्टार हैं जो लगभग रिंग में हैं और बहुत विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, वह 2022 की स्टार होंगी और फिर उनके लिए कोई पीछे मुड़कर नहीं देखा जाएगा, मुझे यकीन है कि मुझे लगता है। बादशाह की बेटी कैसे नहीं चमक सकती?

विशेषज्ञों के अनुसार, अमिताभ और जया बच्चन की पोती नव्या नवेली को 2020 में शुरुआत करनी थी, लेकिन अब यह एक दूर की संभावना लगती है और वही विशेषज्ञ अब अभिषेक और ऐश्वर्य की बेटी आराध्या के उज्ज्वल भविष्य की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

बच्चन कुछ साल पहले, एक बहुत छोटी और खूबसूरत लड़की ने “बजरंगी भाईजान” में अपने मूक प्रदर्शन के साथ भारत और पाकिस्तान दोनों को एक मधुर तूफान में ले लिया। वह बच्ची अब हर्षाली मल्होत्रा नामक एक खूबसूरत किशोरी के रूप में विकसित हो गयी है। वह पहले से ही फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक जाना-पहचाना चेहरा हैं और वह अंग्रेजी में कुछ बहुत ही काव्यात्मक पंक्तियाँ लिखती हैं। मुझे बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं होगा अगर हर्षाली अगले कुछ महीनों में अपनी पहली फिल्म साइन कर लें और फिर सबसे चर्चित युवा अभिनेत्रियों में से एक बन जाएं।

और अब सबसे बड़ा सरप्राइज आता है और सरप्राइज का नाम है भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर। वह पहले से ही एक सनसनी है और महिलाओं के लिए फैशन की दुनिया में नए रुझान स्थापित कर रही है और ऐसा लगता है कि भारतीय सिनेमा की बड़ी, बहादुर, सुंदर और साहसिक दुनिया में कदम रखने से पहले यह कुछ कदम और हो सकता है।

अभी तो एक नए मौसम की शुरुआत हो रही है। आगे बढ़ते हैं होता है क्या।

SHARE

Mayapuri