सीरियल “Kuch Rang Pyaar Ke aise bhi” के रिलीज डेट की हुई घोषणा

1 min


टीवी की सबसे लोकप्रिय जोड़ी का शो “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3” अगले महीने से छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। मेकर्स पिछले एक महीने से शो के दिलचस्प प्रोमोज से फैंस के उत्साह को बढ़ा रहे थे। अब चैनल ने शो की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 टीवी पर 12 जुलाई से रात 8:30 बजे प्रसारित होगा। रिलीज की तारीख की घोषणा करने से पहले, चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें प्रशंसकों से पोस्ट पर 3000 कमेंट को पूरा करने के लिए कहा गया ताकि एक बड़ा खुलासा हो सके।

इसके तुरंत बाद, सोनी टीवी ने एक नए प्रोमो के साथ शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीस के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की रिलीज की तारीख की घोषणा की। कैप्शन में लिखा है, “वक्त बदला है, पर देव और सोनाक्षी के रिश्तों की गहराई में आज भी प्यार है या बदले वक्त के साथ दारार आई है? जाने के लिए देखे #कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 12 जुलाई से रात 8.30 बजे सोनी पर।”

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में देव की मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर सहित कई किरदारों की वापसी होगी। पहले दो सीज़न में अपनी भूमिका के लिए उन्हें बहुत प्यार मिला और वह वापस आने के लिए उत्साहित हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये