आखिर क्यों कुमार सानू ने 17 साल तक समाज से छुपाई ये सच्चाई ?

1 min


जाने माने गायक कुमार सानू वैसे तो हमेशा ही अपने गानों की वजह से लोगों के पसंदीदा रहे हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से कुमार सानू अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, कुमार सानू ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में किसी को भी अब तक जानकारी नहीं थी। कुमार सानू ने खुलासा किया है कि साल 2001 में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया था, लेकिन वो यह बात किसी को बताना नहीं चाहते थे।

कुमार सानू ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें, कि उनकी बेटी का नाम शैनन है। वो अभी 16 साल की हैं और सिंगर हैं। वो यूके में पली-बढ़ी हैं। कुमार सानू ने ‘दिल है हिंदुस्तानी 2’ में शैनन को गोद लेने की बात पहली बार बताई। उन्होंने कहा कि वो यह बात किसी को नहीं बताना चाहते थे क्योंकि उन्हें डर था कि लोग उनके बारे में क्या सोचेंगे।

मुझे समाज का डर था- कुमार सानू

कुमार सानू ने कहा- ‘मैंने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया क्योंकि मुझे डर था कि समाज क्या सोचेगा। मैं असमंजस में था कि लोग इस बारे में क्या सोचेंगे। अब यह सबके सामने आ गया है। मुझे शैनन पर बहुत गर्व है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो मेरी असली बेटी है या नहीं। वो बहुत मेहनती हैं और उन्होंने अभी ही अपनी जिंदगी में बहुत कुछ पा लिया है। हॉलीवुड में बहुत से लोग मुझे उनकी वजह से ही जानते हैं। यह हमारे परिवार के लिए गर्व की बात है।’

Shannon K performing live at The Peppermint Club
शैनन ने पॉप सिंगल से किया डेब्यू

‘दिल है हिंदुस्तानी 2’ शो के दौरान शैनन ने अपने पापा को एक वीडियो भी समर्पित किया। शैनन ने अपना डेब्यू पॉप सिंगल A long time से किया था, जिसे जस्ट‍िन बीबर के सहयोगी Poo Bea ने प्रोड्यूस किया था और लिखा था।

शैनन के अलावा कुमार सानू की है एक और बेटी

आपको बता दें, कुमार सोनू ने सलोनी भट्टाचार्य से शादी की है। उनकी शैनन के अलावा एक बेटी और है। सलोनी से पहले कुमार सानू ने रिता भट्टाचार्या से शादी की थी। खबरों के मुताबिक, कुमार सानू और रीता के 3 बच्चे हैं। शादीशुदा होते हुए कुमार सानू पॉपुलर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री को डेट करने लगे थे।

मीनाक्षी शेषाद्री से था कुमार सानू का अफेयर

इसके बाद रीता और कुमार सानू का तलाक हो गया और तीनों बच्चों की कस्टडी रीता को मिल गई। उसके बाद कुमार सानू और मीनाक्षी का भी ब्रेकअप हो गया। बाद में कुमार सानू ने सलोनी से शादी कर ली, जिनसे उनकी एक बेटी एना है। सलोनी, एना और शैनन लंदन में रहती थीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh