‘‘टीआरपी से ज्यादा महत्वपूर्ण है कुमकुम भाग्य‘‘- श्रीति झा

0 10

Advertisement

ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन पार्टी में बेहद खुश नजर आईं यह खूबसूरत एक्ट्रेस ज़ी टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज़ में से एक कुमकुम भाग्य ने बीते 5 वर्षों से दर्शकों को सफलतापूर्वक बांधे रखा है। इस महीने इस शो ने अपने 1500 एपिसोड्स पूरे किए हैं और अब भी यह दर्शकों का सबसे पसंदीदा और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना हुआ है। इससे इस शो की फैन फॉलोइंग साबित हो जाती है। इसी तरह इस शो का स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य‘ भी टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है।

ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन पार्टी में कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य की टीमें एक ही छत के नीचे साथ नजर आईं, जहां उन्होंने मिलकर खूब धूम मचाई। भले ही ये दोनों शोज़ टीआरपी चार्ट में ऊपर बने रहने के लिए के लिए एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हों, लेकिन इससे इन दोनों टीमों के रिश्तों पर कोई असर नहीं पड़ा है। इन कलाकारों को टीआरपी के आंकड़े प्रभावित नहीं करते।

जहां बहुत से कलाकार अपने शो की टीआरपी को लेकर चिंतित रहते हैं, वहीं टैलेंटेड एक्टर श्रीति झा का मानना है कि कुमकुम भाग्य हर तरह से नंबर वन शो है। ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन पार्टी में श्रुति ने कहा, ‘‘टीआरपी मेरे लिए मायने नहीं रखती। हमें अवॉर्ड मिला या नहीं, इस बात से फर्क नहीं पड़ता। कुमकुम भाग्य हमारे लिए नंबर वन है। हम अपने आप में नंबर वन हैं और हमारे लिए यही काफी है।‘‘

बहरहाल ऐसे ही लोग एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं। हमारी ओर से भी कुमकुम भाग्य की टीम को बधाई!

छोटे पर्दे पर श्रीति झा का जादू देखने के लिए ट्यून-इन करें ‘कुमकुम भाग्य‘, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply