‘कुमकुम भाग्य’ की प्राची बन गईं शेफ!

1 min


कुमकुम भाग्य

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य ’ अपनी दिलचस्प कहानी और अपने-से लगने वाले किरदारों के स्वाभाविक अभिनय के साथ दर्शकों का पसंदीदा बन गया है, जिनमें अभि (शब्बीर अहलूवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) जैसे किरदार शामिल हैं। लॉकडाउन के बाद यह शो कुछ दिलचस्प नए ट्विस्ट के साथ वापस लौटा है, जिसमें दर्शकों को कई रोमांचक चीजें देखने को मिल रही हैं। इस शो में कुछ नए किरदारों और कई दिलचस्प मोड़ के साथ-साथ रणबीर और प्राची के वेडिंग ड्रामा ने भी दर्शकों को बांधे रखा। कृष्णा और मुग्धा लगातार इस शो की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन अब लगता है कि बीते कुछ दिनों में मुग्धा को कुछ खाली वक्त मिल रहा है, और वो इसका बढ़िया इस्तेमाल भी कर रही हैं।

कुमकुम भाग्य

इस एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के दौरान कुछ लज़ीज़ खाना बनाना सीखा है और अब ‘कुमकुम भाग्य’ की शूटिंग दोबारा शुरू होने के बाद भी उनका यह शौक जारी है। जी हां! हमारी अपनी प्राची यानी कि मुग्धा चापेकर एक बार फिर शेफ बन गई हैं। वो अपने खाली वक्त में नई-नई डिशेज़ में हाथ आजमा रही हैं। असल में वो ऑनलाइन क्लासेज भी कर रही हैं और नए व्यंजन बनाना सीख रही हैं।

कुमकुम भाग्य

मुग्धा चापेकर बताती हैं, “मुझे नए-नए व्यंजन बनाना बहुत अच्छा लगता है और लॉकडाउन के दौरान मैंने जाना कि मुझे कुकिंग कितनी पसंद है। ‘कुमकुम भाग्य’ की शूटिंग शुरू करने के बाद मुझे खाना बनाने का वक्त नहीं मिलता था। हालांकि पिछले कुछ दिनों में मुझे कुछ खाली वक्त मिल रहा है और इसलिए मैंने मेडिटरेनियन फूड बनाना सीखना शुरू किया है। मुझे हमेशा से उनके व्यंजन बहुत आकर्षित करते रहे हैं। व्यक्तिगत तौर पर मुझे हुम्मस, पिटा ब्रेड, फलाफल जैसी लज़ीज़ डिशेज़ बहुत पसंद हैं। इसलिए मैं अपने खाली वक्त में इन्हें बनाना सीख रही हूं। मैं जल्द ही इसे बनाऊंगी और मैं उम्मीद करती हूं कि यह उतना ही स्वादिष्ट बनेगा जिस तरह वो लोग बनाते हैं।”

जहां मुग्धा नई-नई डिशेज़ सीख रही हैं, वहीं इस शो में प्राची की जिंदगी में भी रिया (पूजा बैनर्जी) बहुत सारा ड्रामा लेकर आने वाली है।

आगे क्या होता है, जानने के लिए देखिए ‘कुमकुम भाग्य’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये