कुमकुम भाग्य फेम कृष्णा कौल ने ऑल्ट बालाजी के थ्रिलर शो कार्टेल में किया दूसरे पुरुष को किस

1 min


ऑल्ट बालाजी का थ्रिलर शो कार्टेल, इस साल के बहुप्रतीक्षित शोज में से एक हैं। हाल ही में इस शो के सेट के एक दिलचस्प खबर सामने आई है। लोकप्रिय और सबके चहेते कलाकार टीवी एक्टर कृष्णा कौल, जिन्हें दर्शकों ने हाल ही में कुमकुम भाग्य में देखा है, इस सीरीज में वह जावेद की भूमिका निभाएंगे, जो कि एक एक्टर बनने की चाहत रखता है। बता दें कि यह कम ही लोगों को जानकारी होगी कि इस शो में कृष्णा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल कर काम कर रहे हैं।  जी हाँ, इस शो में वह दूसरे पुरुष के साथ लॉकिंग लिप्स करते नजर आएंगे। अभी इस सीन के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है। कृष्णा ने हालांकि इसके बारे में थोड़ी बात की है।

उन्होंने इस बारे में कहा “जब मुझे यह कहा गया कि मुझे दूसरे पुरुष को सीन में किस करना है, तो मुझे यह समझ में नहीं आया कि मेरा जो किरदार कुमकुम भाग्य में दिखाया गया है। क्या यह उस किरदार की छवि को तो नहीं बदल देगा। लेकिन फिर जब मेरे पास पूरी स्क्रिप्ट आयी। और मैंने उसका नैरेशन सुना। मैं हैरान रह गया। मुझे इसमें एक ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है,जो मैंने इससे पहले नहीं निभाया है। इसलिए मेरे लिए यह काफी रोमांचक है। मुझे इस बात को स्वीकार करने में समय जरूर लगा कि  मुझे इसमें किसी और पुरुष को किस करना है। लेकिन फिर मैंने मेरे कुछ दोस्तों से बातचीत की, फिर उन्होंने मुझे समझाया और मैंने भी इस बात को समझा कि मैं एक एक्टर हूँ। मैं इस तरह से ना नहीं कह सकता और मुझे ऐसा किरदार करने से हिचकना नहीं चाहिए। इसलिए मैंने तय किया कि मैं यह शो करूँगा। फिर जिस दिन मुझे यह किरदार करने को कहा गया, शूटिंग के दिन मैं नर्वस हो गया था। मैं उस वक़्त भी पक्का नहीं था कि मैं इसे अच्छे से कर पाऊंगा या नहीं।  फिर लेकिन मैंने कुछ टेक्स के बाद इसे सहजता से कर लिया। उसके बाद मेरी जान में जान आयी। क्योंकि एक समय के बाद आप यह समझ जाते हैं कि आप एक किरदार हैं, कुछ और नहीं।  मेरे लिए यह वाकई काफी रोमांचक रहा।

कृष्णा ने यह भी बताया कि उनकी मां ने जब यह सुना कि ऐसा कोई सीन है तो वह भी थोड़ी हैरान थीं। कृष्णा हँसते हुए कहते हैं “पहले मैंने उन्हें यह नहीं बताया था, लेकिन फिर जब मैंने उन्हें बताया कि मैंने एक पुरुष को किस किया है तो वह टेंशन में आ गई थी। फिर मैंने कहा कि मैंने एक शो के लिए किसी पुरुष को किस किया है।  उन्हें इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ कि मैंने किसी को कैमरे के सामने किस किया है। लेकिन मैं इस बात से आश्वस्त हूँ कि जब वह मेरा शो देखेगी, वह इस बात को समझ जाएँगी।

बता दें कि कार्टेल ऑल्ट बालाजी का एक नया और बहुप्रतीक्षित शो में से एक शो है। इस शो में ऋत्विक धनजानी, सुप्रिया पाठकम तनुज विरवानी मुख्य किरदारों में हैं। शो ऑल्ट बालाजी और एम् एक्स प्लेयर गोल्ड पर एक साथ 20 अगस्त से स्ट्रीम होगा।


Mayapuri