स्टार परिवार म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते समय घबराये कुणाल जयसिंह

1 min


स्टार प्लस की सबसे ग्लैमरस नाइट यानी स्टार परिवार अवार्ड्स नजदीक आ रहे हैं, और इस भव्य कार्यक्रम को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। हर साल की अपनी परंपरा के तौर पर चैनल एक प्यारे गाने सहित समूचे स्टार प्लस परिवार के साथ एक म्यूजिक वीडियो लेकर आता है जो हरेक की जुबां पर चढ़ जाता है।

एक ओर कलाकार इस म्यूजिक वीडियो को हिट बनाने के लिए कड़े प्रयास करते हैं, वहीं दूसरी ओर उन्हें अपने व्यस्ततम शेड्यूल से भी निपटना पड़ता है। वे अपनी नियमित शूटिंग और इस मेगा नाइट के लिए अपना परफेक्ट देने हेतु अतिरिक्त समय के बीच संघर्ष करते हैं। मशहूर अभिनेता कुणाल जय सिंह भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए स्टार परिवार म्यूजिक वीडियो में एकदम अलग अवतार में नजर आये। वे इस वीडियो में पूरे दिल से नाचते नजर आयेंगे। हालांकि, इस वीडियो में डांस करते समय कुणाल काफी घबराये हुये थे। गौरतलब है कि कुणाल स्टार प्लस के शो ‘दिल बोले ओबेरॉय‘ में ओंकारा सिंह ओबेरॉय का किरदार अदा कर रहे हैं और उन्होंने अपने लुक से कई दिलों को जीता है। वे इस शो में एक गंभीर भूमिका अदा कर रहे हैं। इस अभिनेता ने इस धारावाहिक में किये गये अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है पर स्टार परिवार अवार्ड्स म्यूजिक वीडियो के लिए दो आसान से स्टेप्स परफॉर्म करते समय वे लगभग एक घंटे तक अपने ऐक्ट को सही तरीके से करने की जद्दोजहद में लगे रहे।

दरअसल, यह अभिनेता एक नॉन-डांसर है और अपने पहले स्टार परिवार अवार्ड्स का हिस्सा बनने को लेकर काफी घबराया हुआ था। इसी परेशानी में वह तकरीबन एक घंटे तक अपने स्टेप्स को ठीक ढंग से नहीं कर पाये। कुणाल अपनी घबराहट दूर करने के लिए एक बोतल पानी पी गये और उसके बाद उन्होंने जबर्दस्त ऐक्ट दिया। देखें स्टार परिवार अवार्ड्स, जल्द ही स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये