कुणाल खेमू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म लूटकेस इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

1 min


लूटकेस

लूटकेस का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को होगा

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की अपकमिंग फिल्म ‘लूटकेस’ काफी दिनों से खबरों में है। लूटकेस में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। लूटकेस का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को किया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है। तरण ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘रिलीज डेट तय, ‘लूटकेस’ का 31 जुलाई, 2020 को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा। फिल्म में कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के डायरेक्टर राजेश कृष्णन हैं।’

ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है

फिल्म की कहानी की बात करें, तो ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। ‘लूटकेस’ की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है। फिल्म में कुणाल खेमू नंदन नाम के युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक आम आदमी है। एक दिन नंदन को नोटों से भरा लाल रंग का सूटकेस मिलता है, जिसे वो घर ले आता है और बहुत खुश होता है। वहीं, इस सूटकेस की तलाश में गुंडे और एमएलए भी लगे हुए है। फिल्म में गजराज राव एमएलए की भूमिका में, रणवीर शौरी इंस्पेक्टर की भूमिका में और विजय राज डॉन की भूमिका में नजर आएंगे।

ये फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी न किसी वजह से इसकी रिलीज डेट टलती गई और फिर लॉकडाउन में फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जा सकता था, जिसके बाद निर्माताओं ने इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया। अब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- म्यूजिक वीडियो ‘दिल को करार आए’ में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये