माइकल जैक्सन को कुणाल की श्रद्धांजलि ने उषा उथुप को भावुक कर दिया 

1 min


kunal-pandit-usha-uthup.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

इंडियन आइडल 10 के शीर्ष 7 प्रतियोगी इस सप्ताह के अंत में मनीष दिवस मनाने के लिए हैं, जिसमें वे अपने स्वयं के मेजबान और दोस्त मनीष पॉल से बदला लेते हैं, जहां भारतीय पॉप गायन की सनसनी उषा उथुप भी इस मंच की शोभा बढ़ाएंगी। प्रतिभागी देश की महान गायकों को श्रद्धांजलि देते हुए आपको एक आध्यात्मिक संगीत यात्रा पर भी ले जाएंगे। मुंबई के लड़के कुणाल पंडित ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से ‘पॉप ऑफ किंग’ माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसने नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अतिथि जज उषा उथुप सहित सभी को अचंभित कर दिया।

उषा उथुप कुणाल के प्रदर्शन के बाद भावुक हो गई, जहां उन्होंने ‘मैं ऐसा क्यूं हूं, तू तू मेरी मैं तेरा होने लगा और मुकाबाल’ सहित 3 गीतों पर प्रदर्शन किया।

भावुक उषा उथुप ने कहा, “कुणाल ने रॉकस्टार की तरह प्रदर्शन किया। यह 44000 वाट प्रदर्शन था जो आत्मविश्वास और कड़ी मेहनत से भरा था। इस तरह के एक शानदार प्रदर्शन देखने के बाद मेरी आंखें आंसू से भर गईं। हमने कुछ दूरी से माइकल जैक्सन के प्रदर्शन को देखा है लेकिन कुणाल को नज़दीक से देखना आश्चर्यजनक था।”

नेहा कक्कड़ ने कहा, “हमने माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि अर्पित करने वाले बहुत से डांसर्स को देखा है, लेकिन यह पहली बार है कि किसी भी गायक ने एमजे को इस तरह के उत्कृष्ट तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित की है। आपकी कड़ी मेहनत आपके प्रदर्शन में पूरी तरह से दिखाई दे रही थी।”

देखिए इंडियन आइडल, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये