कुशा कपिला एक नए वीडियो में मानसिक स्वास्थ्य को कलंकित करने वाली आंटियों को करारा जवाब देती हैं

1 min


मशहूर हस्तियों ने बातचीत शुरू करके और चढ़ाव से निपटने के अपने उदाहरण बताकर मानसिक स्वास्थ्य को कलंकित करने में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। वूट पर स्ट्रीमिंग मिंत्रा फैशन सुपरस्टार सीजन 3 के एक बीटीएस वीडियो में देखा गया, कुशा मानसिक स्वास्थ्य बातचीत को सामान्य करने की आवश्यकता को संबोधित करती है।  अग्रणी अभिनेत्री और सामग्री निर्माता कुशा कपिला, जो अतीत में सामाजिक मुद्दों पर मुखर रही हैं, ने अब आगे आकर मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात की है।

ऑन-स्क्रीन चरित्र पर निबंध करते हुए, कुशा ने उल्लेख किया है किहाल ही में कोविद -19 लॉकडाउन ने मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं को बढ़ा दिया है और इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। थेरेपी उन लोगों द्वारा ली जानी चाहिए जिन्हें इसकी आवश्यकता है और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बातचीत को सामान्य किया जाना चाहिए।”

कुशा कपिला, जो मिंत्रा फैशन सुपरस्टार सीजन 3 की पैनलिस्ट हैं, अपने किरदारों बिली मौसी और नयना के लिए जानी जाती हैं। हालाँकि, एक कम ज्ञात तथ्य यह है कि उसने पिछले 7 वर्षों से फैशन उद्योग में अलग-अलग टोपी पहनकर काम किया है। शो में पैनलिस्ट के रूप में आशना श्रॉफ, अंकुश बहुगुणा और संतू मिश्रा जैसे प्रभावशाली लोगों की भी मांग है और इसका नेतृत्व फैशन उस्ताद मनीष मल्होत्रा ​​कर रहे हैं।

SHARE

Mayapuri