‘तंबाकू को ना’ के संदेश को बढ़ावा देगा ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’

1 min


क्या हाल मिस्टर पांचाल’ हमेशा ऐसी कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है जो उन्हें कोई न कोई सामाजिक संदेश देते हैं. शो का वर्तमान ट्रैक एक दिलचस्प कहानी के साथ तंबाकू विरोधी संदेश को बढ़ावा देगा जो दर्शकों को गुदगुगाने के साथ ही सोचने पर मजबूर करेगा. शो का वर्तमान ट्रैक कन्हैया (मनिंदर) को चेन स्मोकर दिखाने के ईर्द-गिर्द घूमता है।

स्टीरियोटाइप्ड कॉमेडी शोज से अलग क्या हाल मिस्टर पांचाल’ ने हास्य के साथ ही समय के साथ चलने वाला शो होने का प्रयास किया है. सभी सक्रिय और निष्क्रिय धूम्रपान करने वाले लोग खुद को शो के वर्तमान ट्रैक से जुड़ा हुआ पाएंगे. ट्रैक के मुताबिक कन्हैया (मनिंदर सिंह) को एक बहू उसके कपड़ों की जेब से एक सिगरेट के साथ पकड़ लेगी. वह ऐसा मानती है कि वह स्मोकर है. सभी बहुएं मिलकर उसको धूम्रपान छुड़वाने की योजना बनाती हैं. यह पूरी कहानी और इसका प्रस्तुतिकरण इतना शानदार होगा कि दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देगा.

इस बारे में अपनी राय साझा करते हुए मनिंदर कहते हैं, निर्माता अब और अधिक विश्वसनीय कंटेंट बना रहे हैं क्योंकि आज दर्शकों का वास्तविकता से जुड़ाव ज्यादा है. टेलीविजन चर्चा के लिए एक मंच प्रदान करता है और लोगों को राय बनाने में मदद करता है. शो का वर्तमान ट्रैक (एंटी-टोबैको का संदेश देने वाला) इस तरह का बुना गया है ताकि दर्शक कहानी से जुड़ सकें और उसका संदेश उन तक पहुंच सके. मुझे खुशी है कि मैं इस तरह की प्रेरणादायक स्टोरी टेलिंग का हिस्सा बन पा रहा हूं. “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये