टेलीविज़न कलाकारों को “सेम टाइम सेम प्लेस” में एक साथ देखा गया

1 min


खुशांक अरोड़ा और ओजस्वी अरोड़ा टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़े में से एक है और उन्होंने अपना नया सफर शुरू किया है, शहर के सबसे अच्छे रेस्टो बार “सेम टाइम सेम प्लेस” के किंग और क्वीन बन गए हैं। जी हाँ बीती रात अपनी नई शुरुआत के अवसर पर धमाकेदर ओपनिंग से धूम मचाई। इस ओपनिंग सेरेमनी में टेलीविज़न की तमाम हस्तियों ने खुशांक के क्लब में शिरकत की, जिनमे शामिल हुए शक्ति अरोरा, विकास गुप्ता, नेहा सक्सेना, अंकित नारंग, संगीता कपूर, मोहित सहगल, सनाया ईरानी, निधि डोगरा , कृप सूरी व उनकी पत्नी सिमरन कौर, अंगद हसीजा और कई अन्य नामी सितारें ।

खुशांक अरोड़ा ने इस ख़ुशी के अवसर पर कहा , रेस्टो बार का सपना कई वर्षों से मेरे दिमाग में था, इसलिए अब आज जाकर अपना सपना पूरा करने का मौका मिला। जिसके पीछे कड़ी मेहनत और रिसर्च रहा। जिसके बाद इसकी नीव रखी गई । अब मैं कह सकता हूं कि आज जब हमने इसे लॉन्च किया है तो मुझे लगता है कि यह शहर में सबसे अच्छी जगहों में से एक है, जहां कोई भी आकर चिल कर सकता है और हमारे कुछ नए अविष्कारिक भोजन और कॉकटेल का लुफ्त उठा सकता है।

उन्होंने आगे भी कहा कि उनका रेस्टो बार सभी से अलग कैसे है ? खुशांक कहते है “जिस थीम को लेकर हम ये रेस्त्रा बनाना चाहते थे हम उसमे कामयाब हुए और इसमें हमारे इमोशन भी बहोत हद तक शामिल है, और भोजन और कॉकटेल को स्वयं इस रेस्त्रा में बनाया गया है यहां का फ़ूड सबसे अलग और एक्सपेरीमेंटल है। आखिरकार सब चीज़ो की टेस्टिंग परिवार, दोस्तों और की सलाह से हमनें ये रेस्ट्रो को नयी पहचान दी।

Vikas Gupta
Vikas Gupta
Simran Kaur and Krip Suri
Simran Kaur and Krip Suri
Sanaya Irani, Mohit Sehgal
Sanaya Irani, Mohit Sehgal
Mayank Gandhi and Hunar Hale
Mayank Gandhi and Hunar Hale
Ojaswi Arora, Angad Hasija
Ojaswi Arora, Angad Hasija
Kinshuk Mahajan with wife
Kinshuk Mahajan with wife

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये