मूवी रिव्यू: बेढ़ंगी अश्लील कथित पॉर्न कॉम फिल्म क्या कूल हैं हम थ्री

1 min


रेटिंग*

एकता कपूर ने अपनी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ के जॉनर को नया नाम दिया है पोर्न कॉम। लेकिन उमेश घड्गे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं जिसकी वजह से इसे सेक्स कॉमेडी या पोर्न कॉम जैसे नये शब्द से अलंकृत किया जाये।

कहानी

कहानी तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी दो ऐसे दोस्तों की हैं जिनमें तुषार एक बड़े बाप का बेटा है लेकिन उसे उसके दोस्त की बेवकूफी की वजह से घर से निकाल दिया जाता है। उसी दौरान उनके पास थाईलैंड में रह रहे उनके तीसरे दोस्त कृष्णा अभिषेक का मैसेज मिलता है तो ये फौरन वहां पहुंच जाते हैं। वहां जाकर इन्हें पता चलता है कि कृष्णा पोर्न फिल्में बनाता है और उन्हें भी उसने इन फिल्मों में काम करने के लिये बुलाया है। उसकी एक्ट्रेसिस हैं जिजेल ठकराल तथा क्लोडिया। वहीं पर तुषार को एक लड़की मंदाना करीमी मिलती है जिससे वो प्यार करने लगता है। जिसे वो एक अमीर बाप की औलाद बताता है। बाद में खुद को अमीर बाप की औलाद साबित करने में किरदारों से ढ़ेर सारी बेवकूफियां कराते हुये फिल्म अपने अंत तक पहुंचती है।

kyaa-kool-hain-hum-3_145024694970

निर्देशन

फिल्म का निर्देशन डेविड धवन के एसोसिएट उमेश घड्गे ने किया हैं लेकिन निर्देशन के नाम पर पूरी फिल्म में सिर्फ ऊंटपटांग हरकते ही की गई हैं जिन्हें देखते हुये दर्शक फिल्म पर नहीं बल्कि इसे बनाने वालों पर हंसता है।

अभिनय

ऐसी फिल्मों में अभिनय कम और उछलकूद ज्यादा होती है तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी ने वही सब किया है जिन्हें देखते हुये हंसी कम खीज ज्यादा होती है। जिजेल ठकराल, क्लोडिया तथा मेघना नायडू जैसे अपनी अश्लील हरकतों से कमर्शियल पोर्न आर्टिस्टों को मात देने पर तूली दिखाई देती हैं। ऐसी फिल्मों के लिये शक्ति कपूर तो ठीक हैं लेकिन दर्शन जरीवाला और सुष्मिता मुखर्जी जैसे कलाकारों को ऐसी फिल्म में देखकर दुख होता है। अंत में एक छोटे दृश्य में पार्ट वन और टू के रितेश देशमुख भी अपनी बेढ़ंगी उपस्थिति दर्ज करवा देते हैं।

kyaa-kool-hain-hum-3_1450246949110

संगीत

फिल्म देखते हुये पहले से तपे बैठे दर्शक सोचने लगते हैं फिल्म का संगीत बाहर तो सुनने में ठीक ठाक लगता था लेकिन फिल्म में वो भी अश्लील बन गया है।

क्यों देखें

अगर आपको अपना दिन और दिमाग खराब करना हैं तो फिल्म जरूर देख सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये