श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने लाखों में एक – सीजन 2 में अपनी भूमिका के लिए की गहन तैयारी

1 min


shweta-tripathi_laakhon-mein-ek

हाल ही में गॉन केश के साथ अपने अभिनय कौशल को आगे बढाते हुए, श्वेता त्रिपाठी शर्मा आलोचकों, दर्शकों और अपने समकालीनों को प्रभावित कर रही हैं. अपने खाते में उन्होंने एक और सफलता दर्ज कर ली है. अबवो जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम के शो लाखों में एक के अगले सीज़न में दिखाई देंगी. वह बिस्वा कल्याण रथ की ड्रामा-एंथोलॉजी श्रृंखला में डॉ. श्रेया की भूमिका निभाती दिखेंगी. इस हफ्ते की शुरुआत में पहला पोस्टर सामने आया, जिसमें श्वेता ने एक सफेद डॉक्टर का कोट पहना हुआ है और एक डी-ग्लैम अवतार में है. संयोग से उनकी पहली भूमिका भी ऐसी ही थी. शो जल्द ही प्रसारित कियाजाएगा और श्वेता ने इस भूमिका के लिए कुछ गहन प्रशिक्षण लिया है.

“मुझे एक असली चिकित्सक से प्रशिक्षण दिलवाया गया था. जब आप मरीजों को सलाह देते हैं तो आपको आश्वस्त दिखना चाहिए. डॉक्टर सहानुभूति रखते हैं, लेकिन साथ ही साथ बीमारी और निदान के लिए जिस तरह से वेकाम करते हैं, उसी तरह से मैं भी अपनी भूमिकानिभाना चाहती थी.” अभिनेत्री ने व्यापक कार्यशालाएँ कीं, जहां उन्हें चिकित्सा से जुडे शब्दावली के साथ-साथ नाड़ी की जाँच करने की बारीकियाँ सिखाई गईं. उन्हें रक्तचाप की जांच करना, घावों को साफ करने आदि जैसी बुनियादी चिकित्साप्रक्रियाओं के बारे में सिखाया गया.

त्रिपाठी कहती हैं, “लाखों में एक मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक है. मैं प्रोजेक्ट्स को ले कर बहुत चूजी रहती हूं. मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी अन्य प्रोजेक्ट के लिए इतना होमवर्क किया है जितना मैंने इसके लिए किया है.इससे वास्तव में मुझे मदद मिली है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो का आनंद लेंगे.” गोन केश, मिर्जापुर, हरामखोर में उनके पिछले कुछ प्रदर्शनों को देखने के बाद, हम उम्मीद कर सकते हैं कि वह एक डॉक्टर की भूमिका में फिर से अपना जादू दिखाएंगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri