ग्लैमरस लुक में क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स 2019 में पहुंची लेडी गागा , अवॉर्ड मिलते ही हुईं भावुक

1 min


पॉप सिंगर लेडी गागा अपनी हॉट तस्वीरों  और बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी  रहती है। वह अकसर अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।  और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल भी हो जाती है।

हाल ही में एक बार फिर लेडी गागा कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, लेडी गागा क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स 2019 को अटेंड करने पहुंची। वहीं की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस अवॉर्ड समारोह में व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वहीं ड्रेस के साथ लाइट मेकअप उनके लुक को और सेक्सी बना रहा है। गागा के गाउन के साथ बालों का कॉम्बिनेशन उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कैमरा के सामने पोज दिए। लोगों को उनका यह ग्लैमरस लुक बेहद पसंद आ रहा है।

बता दें 2019 की क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स में लेडी गागा को दूसरी बार फिल्म A Star Is Born सिंगर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उनको ग्लेन क्लोज़ ने द्वारा पुरस्कार मिला। वहीं, क्लोज़ जिनको द वाइफ में अपनी बेस्ट एक्टिंग के लिए पुरस्कार मिला, उन्होंने भाषण दिया और मंच पर लेडी गागा का नाम विजेता के रुप में अनाउंस किया। मंच पर आते ही लेडी गागा अपने इमोशन्स को रोक नहीं पाई और भावुक हो गईं। इससे पहले लेडी गागा ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भी A Star Is Born के लिए ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड जीता था जिस समय भी वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई थीं। वहीं, A Star Is Born के को स्टार के साथ लेडी गाना ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

जानकारी के लिए बता दें की साल 2011 में आए लेडी गागा के गाने ‘बोर्न दिस वे’ ने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। यह इसलिए भी था क्योंकि उनके इस गाने की कॉपी एक मिलियन से ज्यादा बिकी थी।  लेडी गागा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये