सबसे बड़ी खबर : आमिर, सलमान और शाहरुख़ तैयार हैं अब साथ में काम करने के लिए

1 min


Lal Singh Chaddha : Aamir, Shahrukh & Salman Khan

2020 की सबसे बड़ी फिल्म ” लाल सिंह चड्ढा “. जिसमे ” आमिर खान ” मुख्य भूमिका में होंगे और उनका साथ निभाएंगी ” करीना कपूर खान “. इस फिल्म के निर्देशक होंगे ” अद्वैत चन्दन “. यह फिल्म हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध फिल्म ” फोरेस्ट गम्प ” का रूपांतरण है.

” फोरेस्ट गंप ” 1994 में रिलीज़ हुई थी जो की इसी नाम से बनी एक नोवेल (1986) पर आधारित थी. फिल्म ने रिलीज़ होते ही जनता और फिल्म क्रिटिक्स से काफी तालियाँ बटोरीं, साथ ही फिल्म को कई अकादमी अवार्ड्स से भी नवाज़ा गया.

आमिर खान बड़े समय से इस फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं, जैसे की वो अपने हर किरदार और फिल्म के साथ करते हैं.

Lal Singh Chaddha : Aamir, Salman & Shahrukh Khan Togetherसोशल मीडिया पर उनका इस फिल्म का लुक भी वायरल हो गया है, जो काफी पसंद भी किया जा रहा है प्रशंसकों द्वारा.

कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान और शाहरुख़ खान भी आमिर के साथ देखने को मिल सकते हैं. शाहरुख़ खान ने फिल्म के लिए अपनी सहमती दे चुके हैं. बस अब पूरी तरह इंतज़ार है सलमान खान की सहमती का.

Lal Singh Chaddha : Upcoming Film of Aamir Khan

अगर यह होता है तो यह बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार होगा कि बॉलीवुड के तीनो खान एक साथ एक ही फिल्म में देखने को मिलेंगे. सोने पर सुहागा जैसी  ही बात होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसकी सक्सेस का तो हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये