लारा दत्ता और सैराट की हीरोइन रिंकू राजगुरु करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू , 25 अप्रैल से शुरू होगी सीरीज

1 min


लारा दत्ता रिंकू राजगुरु

लारा दत्ता और सैराट की हीरोइन रिंकू राजगुरु ‘हंड्रेड’ से करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू

आज के दौर के कलाकारों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म सुनहरा मौका बनकर उभरा है। नए कलाकारों से लेकर ट्रेंड से बाहर हो चुके पुराने कलाकारों तक को इस प्लेटफॉर्म पर पैसा और शोहरत दोनों प्राप्त हो रहा है। अपनी रूठी किस्मत बदलने के लिए अब अभिनेत्री लारा दत्ता भी इसका दामन थाम चुकी हैं। दरअसल डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी जल्द ही नई वेब सीरीज ‘हंड्रेड'(Hundred) लेकर आ रहा है।

वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ में दिखेगी दोनों अभिनेत्रियों की जोड़ी

लारा दत्ता रिंकू राजगुरु

Source – Pinterest

यह सीरीज हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री लारा दत्ता और मराठी अभिनेत्री रिंकू राजगुरु की डिजिटल डेब्यू है। रिंकू राजगुरु मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट की हीरोइन रही हैं जिसकी रीमेक ईशान खट्टर और जान्हवी की फिल्म धड़क है।  यह एक कॉमेडी एक्शन सीरीज है जिसकी कहानी दो विपरीत शख्सियत की महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में मुंबई के चॉल और गैंग भी देखने को मिलेंगे। शो की शूटिंग मुंबई के असली लोकेशन्स पर की गई है और इसका निर्देशन रुचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहिर शब्बीर ने किया है।

क्या है कहानी

लारा दत्ता रिंकू राजगुरु

Source – Tweet247

लारा दत्ता और रिंकू के अलावा शो में करण वाही, सुधांशु पांडे, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टंगडी, अरुण नलावडे और मकरंद देशपांडे भी नजर आएंगे। 25 अप्रैल को स्ट्रीम होने जा रही इस वेब सीरीज में कुल आठ एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। शो की कहानी एक बीमार लड़की की है जिसके पास जिंदगी के आखिरी 100 दिन बचे होते हैं। वह अपनी बाकी की जिंदगी में रोमांच की तलाश में होती है। उसे एक प्रमोशन की चाहत रखने वाली महिला पुलिस अफसर (लारा दत्ता) द्वारा एक अंडरकवर एंजेट के तौर पर नियुक्त किया जाता है। दोनों अपने लक्ष्य को 100 दिनों में पाने के लिए एकजुट हो जाती हैं जिससे कहानी में कुछ अलग मोड़ भी आते हैं।

एसीपी के किरदार में आएँगी नज़र

लारा दत्ता रिंकू राजगुरु

Source – Newflash

शो में लारा दत्ता, एसीपी सौम्या शुक्ला का किरदार निभा रही हैं। शो से जुड़ी अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए लारा कहती हैं, ‘मेरे लिए इस सीरीज को चुनने की मुख्य वजह यह रही कि मैंने इससे पहले स्क्रीन पर कभी भी पुलिस का किरदार नहीं निभाया है। मेरा किरदार पुरुष प्रधान दुनिया में अपना अस्तित्व बनाने की जंग लड़ता है। हालांकि शो में मेरा जो किरदार है वैसी मैं असल जिंदगी में बिल्कुल भी नहीं हूं। दर्शकों को शो में दो लड़कियों की जोड़ी देख काफी मजा आने वाला है, जिसमें एक्शन के साथ ही हंसी का तड़का भी है।’

लारा 2019 में ब्रिटिश ऐतिहासिक ड्रामा टीवी सीरीज ‘बेचेम हाउस’ में नजर आई थीं। इससे पहले वह 2018 में फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, 2016 में ‘अजहर’ और ‘फितूर’, 2015 में ‘सिंह इज ब्लिंग’ में दिखी थीं।

हंड्रेड का ट्रेलर देखे यहाँ

ये भी पढ़ें– विक्की कौशल-राजकुमार राव की सोसाएटी में कोरोना पॉजिटिव मिली 11 साल की बच्ची, बिल्डिंग सील

 

SHARE