डेटिंग एप पर फेक प्रोफ़ाइल होने पर लारा दत्ता ने दी सफाई

1 min


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लारा दत्ता आजकल इंटरनेट पर सुर्खियों में है। वहीं लारा दत्त अपने नाम से बनी एक फेक प्रोफाइल के चलते चर्चा में है। दरअसल बीते कई दिनों से उनके फेक प्रोफाइल का एक स्क्रीन शॉट काफी वायरल हो रहा है। अब ये मामला इतना बढ़ गया कि, लारा को खुद इस पर सफाई देनी पड़ी है। लारा ने अपना एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर जारी किया है।

आपको बता दें कि, बीते कई दिनों से इंटरनेट पर लारा दत्ता के फेक प्रोफाइल को लेकर जबरदस्त मीम वायरल हो रहे हैं। ये स्क्रीन शॉट डेटिंग ऐप टिंडर से जुड़ा हुआ था। जब लारा ने इस स्क्रीनशॉट को देखा तो इस पर सफाई दी है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, उन्हें किसी डेटिंग ऐप से दिक्कत नहीं है। ये अपने पार्टनर को चुनने का एक बेहतरीन जरिया है। लेकिन बाद में उन्होंने ये भी सफाई दी कि, वो किसी डेटिंग ऐप पर मौजूद नहीं हैं। और न वो पहले कभी थीं।

वहीं लारा दत्ता के काम की बात करें तो, लारा दत्ता आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम में नजर आई थीं। उन्होंने इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। साथ ही लारा का ये लुक सभी को खूब पसंद आया था।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri