सायरा मेरी पहली प्राथमिकता रही है- लारा दत्ता

1 min


लारा दत्ता फिल्मी जगत की एक जानी मानी हस्ती तो है ही। मिस इंटरकॉन्टीनेंटल ताज सन 1997 और उसके पश्चात मिस यूनिवर्स ताज सन 2000 में जीत यह साबित कर दिया की वह एक खूबसूरत भारतीय है। 2011 में महेश भूपति टेनिस के प्रसिद्ध खिलाड़ी से 2011 में शादी करने के बाद लारा कुछ समय के लिए बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दी। एक बेटी की माँ है लारा और अपनी बेटी के पालन पोषण हेतु लगभग कुछ वर्षों से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई। हाल ही में उनकी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ बॉक्स ऑफिस जोरदार फ्लॉप हो गई। खैर अब लारा पहली बार टेलीविजन डांस शो ‘हाई फीवर डांस का नया शो’ एक जज की हैसियत से नजर आ रही हैं।

लारा दत्ता से लिपिका वर्मा की बातचीत के कुछ अंश

यह एक अलग तरह का शो है क्या कहना चाहेंगी आप ?

– जी हाँ ! मैं यही कहना चाहूंगी कि यह शो अलग तरह की जोड़ी पेश कर रहा है। इस शो में भाभी एवं ननद बन कर एक जोड़ी सामने नाचने आएगी तो वही पिता पुत्र…नाना …दादा इत्यादि की जोड़ी नाचते हुए नजर आएगी। यह रिश्ते हमारे देश में बहुत मान्य रखते हैं। शो को देखने में बहुत ही आनंद आएगा सबको। मैं इस शो के लिए बिल्कुल सटीक बैठती हूँ क्योंकि मैं भी एक फैमिली वुमन हूँ।

आपकी अपनी ननद से पटती है ?

– जी हाँ शुक्र है। मेरी अपने ससुर से भी उतनी ही पटती है जितनी की मेरी ननद से। हम सब मिलकर छुट्टियों पर साथ जाते हैं। शॉपिंग भी खूब करते हैं और मस्ती करते हैं। हाँ कभी कभी लड़ाई भी होती हैं किन्तु इस लड़ाई को हम जल्द ही सुलझा लेते हैं।

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन को आप किस तरह बैलेंस करती हैं ?

– मैं लगभग 6 वर्षों से यही कह रही हूं कि सायरा मेरी पहली प्राथमिकता रही है। मैं फिल्म या अन्य काम तभी हाथ में लेती हूँ जब महेश घर पर होते हैं। और यदि मुझे अपनी बेटी को छोड़ कर घर से बाहर जाना है तो कम से कम काम कुछ बेहतर ही हो वर्ना मैं अपनी बेटी के साथ ही रहना पसंद करुँगी। वैसे जब कभी सायरा घर पर होती है तो मैं या फिर महेश उसके साथ घर पर जरूर रहते हैं। हम सायरा को घर पर अकेले नहीं छोड़ते हैं कभी।    

क्या आपको मुश्किल लगती है ?

– बिल्कुल भी नहीं यदि मुझे ऐसा एहसास होता तो मैं  सायरा के साथ रहना पसंद नहीं करती। दरअसल , मुझे सायरा के साथ समय व्यतीत करने में बहुत मजा आता है। यदि आपकी अपने बच्चों के साथ अच्छी पटती है और एक बेहतरीन अंडरस्टैंडिंग हो तो आप एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Lipika Varma