लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर किया कमेंट, तो नाराज हुए फैंस ने किया ट्रोल

0 107

Advertisement

एक समय था जब रानू मंडल गुजर-बसर के लिए रेलवे स्टेशनों और गलियों में गाना गाया करती थीं। हर कोई रानू की आवाज़ की तुलना लता मंगेशकर कर रहा है। अपनी उसी आवाज़ के दम पर अब रानू स्टार बन चुकी हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में लॉन्च कर दिया है। वहीं, हाल ही में रानू पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लता मंगेशकर ने उनसे कहा कि नकल मत करो, बल्कि ओरिजनल रहो। बस फिर क्या था, लता जी का ऐसा कहना शायद लोगों को पसंद नहीं आया। इसी के चलते अब रानू के फैंस सोशल मीडिया पर लता जी पर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं।

lata-mangeshkar

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- ‘जब लता मंगेशकर अपने पावरफुल दिनों में थीं, तब उन्होंने कई नई फीमेल सिंगर्स का करियर बर्बाद किया था. तो अब वो कैसे किसी को प्रोत्साहन दे सकती हैं’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मैं रानू मंडल को लेकर आपकी क्रिटिसिज्म और निंदा वाली राय पर ससम्मान आपके साथ सहमत नही हूं। आपको अपने बयानों को लेकर थोड़ा और विनम्र होना चाहिए और रानू मंडल को सपोर्ट करना चाहिए। रानू के पास कुछ भी खोने को नहीं हैं। ऐसे में आपके कमेंट की परवाह कोई नहीं करता। कठोर बोलने के लिए माफ कीजिए’।

दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ‘अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मैं ये भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है’। उन्होंने रानू को नसीहत देते हुए कहा, ‘ऑरिजिनल रहो, सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए’।

लता मंगेशकर का ये बयान किसी को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लेकर काफी निगेटिव बातें कर रहे हैं। बता दें कि रानू अब तक हिमेश रेशमिया की फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इन गानों की एक झलक हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.