दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया

1 min


दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स

शनिवार की रात “दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2021” में कई कैटेगरी में इस अवॉर्ड का एलान किया गया। फिल्म “तान्हाजी” को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला और फिल्म “लक्ष्मी” के लिए अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। तो वहीं दीपिका पाडुकोण को फिल्म “छपाक” के लिए बेस्ट एकट्रेस का अवॉर्ड मिला।

इस दौरान दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत फिल्म “दिल बेचारा” के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने इसकी घोषणा की और लिखा, “इस उपलब्धि के रास्ते पर आपने जो समर्पण दिखाया है, उसका जश्न मनाते हुए दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म में “क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर” पुरस्कार जीतने के लिए स्वर्गीय @sushantsinghrajput को बधाई। फेस्टिवल अवार्ड्स 2021। हम आपको याद कर रहे हैं! ”

फिल्म “गिल्टी” के लिए कियारा आडवाणी को क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। कॉमिक रोल के लिए एक्टर कुणाल खेमू को फिल्म “लूटकेस” के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला। एक्ट्रेस राधिका मदान को फिल्म अंग्रेजी मीडियम में सपोर्टिंग रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला।

अभिनेता केके मेनन को मोस्ट वर्सटाइल एक्टर के खिताब से नवाजा गया। उन्होंने ब्लैक फ्राइडे, सरकार राज, गुलाल, एबीसीडी, द गाजी अटैक जैसे फिल्मों में कमाल का अभिनय किया था।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को फिल्मों में उनके योगदान के लिए ‘आउटस्टैंडिंग कॉन्ट्रिब्यूशन इन फिल्म इंडस्ट्री’ के सम्मान से नवाजा गया तो वहीं डब्बू रत्नानी को ‘फोटोग्राफर ऑफ दि ईयर’ के सम्मान से नवाजा गया.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये