अली अब्बास सुल्तान अहमद अखिल भारतीय राष्ट्रीय उपाध्याय के रूप में बीजेपी नवभारतीय शिव वाहतुक संगठन में शामिल हुए

1 min


अली अब्बास सुल्तान अहमद स्वर्गीय सुल्तान अहमद के पुत्र हैं, जो 1970, 1980, और 1990 के दशक में IMPPA एसोसिएशन के एक भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता और अध्यक्ष भी थे, जिन्होंने दिग्गज फिल्म मुगल-ए-आज़म के लिए के। आसिफ की सहायता की। वह हेरा, गंगा की सौगंध, धर्म कांता, जय विक्रांत और दाता जैसी अपनी फिल्मों के लिए भी प्रसिद्ध हैं।

अली अब्बास सुल्तान अहमद भाजपा के नव भारतीय शिव वाहटुक संगठन में अखिल भारतीय राष्ट्रीय उपाध्याय (उपाध्यक्ष) के रूप में शामिल हुए। यह घोषणा शुक्रवार को कुर्ला में हाजी फफात शेख के कार्यालय में जुम्मे की नमाज के बाद की गई। इस कार्यक्रम में रेनवॉन्ड बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोपिकर ने भाग लिया जो कि संगठन के लेडीज विंग की प्रमुख हैं, संगठन के अध्यक्ष हाजी अरफात शेख हैं जो महाराष्ट्र राज्य अल्पसंख्यक आयोग (कैबिनेट मंत्री का दर्जा) और महाराष्ट्र राज्य मुस्लिम खटीक समाज इकाई के अध्यक्ष भी हैं।

अपने उत्साह को साझा करते हुए अली अब्बास सुल्तान अहमद कहते हैं, “सबसे पहले मैं अल्लाह का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। यह सबसे बड़ा सम्मान और विशेषाधिकार है जो भारत के सबसे बड़े संघ के अलावा भाजपा के नव नव भारतीय शिवतहुक संगठन के परिवहन में विभिन्न मुद्दों को देखता है। राष्ट्र की भलाई के लिए विंग और यह लोग हैं। मैं माननीय श्री हाजी अरफात शेख जी और आशीष शेलार जी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि मुझ पर विश्वास और विश्वास है और मुझे इस संगठन के लिए संस्कार के अनुकूल मानते हुए इस तरह की नियुक्ति के साथ बहुत अच्छा लगता है। जिम्मेदारियां जहां हम सभी ने अपने नेतृत्व में एक साथ मिलकर महान काम करने के लिए तत्पर हैं। “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri