गिरफ्तारी से डरीं सुशांत सिंह राजपूत की बहनें, जानिए क्या है पूरा मामला…

1 min


सुशांत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई और सुशांत को गैर कानूनी तरीके से साइकोट्रोपिक दवाइयां देने का आरोप लगाया था.

सुशांत

इसी मामले में खबर ये आ रही है कि सुशांत की बहनें मीतू सिंह और प्रियंका सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर जल्द से जल्द सुनवाई करने की अपील की है. याचिका में रिया चक्रवर्ती की एफआईर को भी खारिज करने की मांग की गई है. बता दें कि दोनों बहनों की याचिका पर 4 नवंबर को सुनवाई होगी.

सुशांत

रिया ने आरोप लगाया है कि उनकी बहनों ने बिना डॉक्टर से परामर्श लिए और गैर कानूनी तरीके से सुशांत के लिए साइकोट्रोपिक दवाइयां प्रीस्क्राइब की.

दायर की गई याचिका में मीतू सिंह और प्रियंका सिंह के वकील माधव थोराट ने दावा किया है कि इन दवाईयों पर बैन नहीं है. 11 अप्रैल को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा जारी की गई गाइडलाइन में टेली मेडिशिन के बारे में कहा गया है कि पहली बार के परामर्श के बाद भी एक मरीज को मेडिसिन देने की अनुमति है.

बता दें कि कई एजेंसियां एक्टर की मौत के मामले में  जांच कर रही है.हाल ही में इस केस की मेडिकल रिपोर्ट एम्स डॉक्टर्स टीम ने दिया. और टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच के दौरान सुशांत के कपड़ों से किसी भी तरह की लड़ाई या हाथापाई के निशान नहीं मिले हैं.

सुशांत

आपको बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 11 साल हो चुके थे, लेकिन उनको कभी फिल्म फेयर अवॉर्ड तक नहीं दिया गया. सुशांत सिंह राजपूत को अपने पूरे करियर में केवल 2 स्क्रीन अवॉर्ड ही मिले. जबकि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म एम.एस. धोनी के लिए मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये