‘हल्ला बोल’ में देखिये महिला पुलिस अधिकारी की कहानी

1 min


हल्ला बोल के आगामी एपिसोड में एक महिला पुलिस अधिकारी की कहानी का चित्रण किया जायेगा, जो अपने व्यक्तिगत एवं पेशेवर कर्तव्यों के लिए लड़ाई लड़ेगी। महिलायें कई काम कर सकती हैं। वे दूसरों की परवाह करने वाली, जीवन प्रदान करने वाली, अत्यधिक धैर्यवान होती हैं, लेकिन वे कभी भी सरक्षंक नही होती जिन पर गंभीरता से ध्यान दिया जाये। महिलायें सिर्फ गृहणियां होती हैं, इस धारणा को अब बदलने की जरूरत है।

Sara Khan in Halla Bol 2

और, बिंदास का शो हल्ला बोल इसी धारणा को बदलने के लिए प्रयासरत है। स्वघोषित महिलावादी और टेलीविजन के लोकप्रिय सितारे करण ठाकुर शो के दूसरे सीजन की मेजबानी कर रहे हैं। इसमें दर्शकों को महिलाओं की ऐसी कहानियां दिखाई जायेंगी, जिन्होंने परंपराओं को तोड़कर समाज में अपनी अलग पहचान कायम की और दूसरों के लिए भी प्रेरणास्रोत बनीं। आगामी एपिसोड में एक साहसी महिला पुलिस अधिकारी की कहानी का चित्रण किया जायेगा जिसने पुरूषों के प्रभुत्व वाले क्षेत्र में अपनी दिलेरी साबित करने के लिए सभी बाधाओं को पार किया।

Sara Khan to essay role of a female cop

मालविका एक ईमानदार एवं मेहनती महिला पुलिस अधिकारी है और अपने व्यवसायी पति देव एवं उनकी बहन आशी के साथ एक खुशहाल एवं साधारण शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। मालविका अपने पहले केस के लिए पूरी तरह तैयार थी, जिसमें बड़े घोटाले में संलिप्त प्रभावशाली उद्योगपति राघव का पर्दाफाश करना है। हालांकि, सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक मालविका को पता चलता है कि राघव ने आशी का अपहरण कर लिया है। पति आशी को अगवा किये जाने का दोष मालविका पर मढ़ता है, जिससे उसकी निजी जिंदगी बिखर जाती है। यही नही, राघव द्वारा मीडिया के समक्ष एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी के रूप में मालविका की छवि पेश की जाती है जिससे वह और दुखी हो जाती है। इसके बाद मालविका को उसके विभाग से बर्खास्त कर दिया जाता है।

Story of a female cop who fights for her personal and professional dutiesएक ओर, आशी की जिंदगी खतरे में है तो दूसरी ओर, मालविका राघव के खिलाफ कार्रवाई करने की पावर खो देती है। क्या मालविका अपने संघर्ष में विफल हो जायेगी और आशी को नहीं बचा सकेगी? क्या मालविका राघव की बुरी नीयत का पर्दाफाश करने में सफल होगी?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये