दलेर मेहंदी ने दिया फैन्स को दिवाली गिफ्ट

1 min


मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी का नया सोंग ‘आईला रे आईला’ आउट हो चुका हैं जिसे वह प्रमोट करते नज़र आ रहे हैं. जी हां यह सोंग फिल्म “सूर्यवंशी” का है. फिल्म के मेकअर्स ने सूर्यवंशी का पहला सोंग रिलीज़ किया हैं जो अक्षय कुमार की सुपर हिट कॉमेडी फिल्म ‘खट्टा मिट्ठा’ के ‘आईला रे आईला’ का रीमेक वर्शन है. सोंग को फेंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है वहीँ सोंग की प्रमोट करते हुए दलेर मेहंदी ने भी अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

जिसे वह इस सोंग के साथ फैन्स को दिवाली गिफ्ट देते नज़र आ रहे हैं, शेयर किए गए वीडियो में वह कहते हैं “आप सबके लिए बहुत बड़ा दिवाली धमाका, दिवाली गिफ्ट हैं, वो है रोहित शेट्टी जी की तरफ से सूर्यवंशी, जिसका एक बहुत कमाल का गाना रिलीज़ हुआ हैं, रंग चडा है रंग चडेगा, बेंड बजा है बेंड बजेगा, जश्न चला है जश्न चलेगा, विद अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ. यह आपके लिए पूरे नए साल का धमाका है, तो एन्जॉय कीजिए दलेर मेहंदी के सोंग ‘आईला रे आईला’ के साथ”

दलेर मेहंदी ने दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई और पूरी सूर्यवंशी टीम

मशहूर पॉप सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर और परफ़ॉर्मर दलेर मेहंदी एक बार फिर अपने बधाई संदेश को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए भी दलेर मेहंदी ने एक शोर्ट वीडियो बनाकर जन्मदिन की बधाई दी थी. वहीँ अब वह प्रधानमंत्री मोदी जी को बधाई देते नज़र आए.

दलेर मेहंदी ने शेयर की गई वीडियो में कहा “सतश्रीअकाल, मोदी जी आपको बहुत-बहुत बधाई, इंडिया में आपकी बदोलत आपके प्रयास से पुरे 100 करोड़ लोग वसिनेट हो चुके हैं, और इस वक्त भारत दूसरी दुनिया से कई ज्यादा आगे है. और हम सब बिलकुल सई-सलामत है” मोदी जी को धन्यवाद देते हुए दलेर आगे कहते हैं, “हमारा गाना आ चूका ‘रंग चड़ा है, रंग चडेगा, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी जी, अजय देवगन, रणवीर सिंह साथ ही हमारे लरिकस राइटर शब्बीर जी और हमारे म्यूजिक डायरेक्टर तनिष्क बागची जी और हमारी पूरी सूर्यवंशी टीम की तरफ से पुरे इंडिया को इसकी बहुत-बहुत बधाई.”

भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाए देने के लिए दलेर मेहंदी ने निकला ‘वर्ल्ड कप’ सोंग

दलेर मेहंदी ने अपने अपकमिंग सोंग कि अनाउंसमेंट कर दी है, इस सोंग का टाइटल “वर्ल्ड कप हमारा है” रखा गया है. यह सोंग वर्ल्ड कप सीजन के लिए बेस्ट सोंग माना जा रहा है. फैन्स इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह सोंग ‘अम्जोंन प्राइम म्यूजिक’ पर रिलीज़ किया गया है. इस बात की खबर खुद दलेर मेहंदी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी. वीडियो के कैपशन में दलेर लिखते है, “अब आप सुन सकते हैं क्रिकेट लवर्स का यह सबसे रोमांचक गीत #worldcuphamarahai”

SHARE

Mayapuri