ज़ी कॉमेडी शो की लाफिंग बुद्धा फराह खान ने कहा, “मैं गोविंदा को कोरियोग्राफ करने के काबिल नहीं हूं”

1 min


एक ओर, जहां भारत पर अब भी महामारी का खतरा मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए दर्शकों को गुदगुदाकर उनका तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो के कुछ शुरुआती एपिसोड्स ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ खिलखिलाकर हंसने और अपना तनाव दूर करने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड गोविंदा और शक्ति कपूर अपने मजेदार कारनामों से हमें खूब हंसाएंगे। ये बॉलीवुड सितारे इंडिपेंडेंस डे स्पेशल एपिसोड में खास मेहमान के रूप में नजर आएंगे, जहां सभी 11 कॉमेडियन ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सबको लोटपोट कर देंगे!

शूटिंग के दौरान जहां कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और फराह खान की हाजिरजवाबी ने सभी को खूब हंसाया, वहीं गोविंदा और शक्ति कपूर भी बेहद खुशनुमा अंदाज में ‘हंसी ऑन स्ट्रेस गोन‘ के मूड में नजर आए! इस मौके पर मनोरंजन का मजा बढ़ाते हुए गोविंदा और फराह खान ने 90 के दशक के चार्टबस्टर गाने ‘किसी डिस्को में जाएं‘ पर परफॉर्म किया, जिसे देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग झूम उठे। उनके डांस ने यकीनन सभी का खूब मनोरंजन किया, लेकिन इसके बाद फराह खान के चैंकाने वाले खुलासे ने सभी हैरान को हैरान कर दिया!

ज़ी कॉमेडी शो की लाफिंग बुद्धा फराह खान ने बताया कि उन्होंने आज तक कभी गोविंदा को कोरियोग्राफ नहीं किया, जबकि उन्हें कई ऑफर्स भी मिले! इसकी वजह यह है कि उन्हें लगता था कि वो इसके लायक नहीं है। असल में उन्होंने फिल्म ‘ओम शांति ओम‘ में ‘दीवानगी दीवानगी‘ गाने पर शाहरुख खान और गोविंदा के एक्ट को लेकर एक गहरा राज भी खोला। फराह खान ने बताया, ‘‘आज मुझे अपनी जिंदगी मुकम्मल महसूस हो रही है। 30 साल बाद मैंने गोविंदा के साथ डांस किया है और मैं आपसे एक राज की बात बताना चाहती हूं। गोविंदा मेरे बचपन के दोस्त हैं, लेकिन मैंने आज तक उन्हें कभी कोरियोग्राफ नहीं किया, जबकि मुझे कई ऑफर्स भी मिले।

ऐसा नहीं था कि मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी, लेकिन मेरे लिए चीची हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अब तक के सबसे बेहतरीन डांसर हैं, इसलिए मुझे नहीं लगा कि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करने के लायक या सक्षम हूं। गणेश आचार्य के साथ उनकी जोड़ी इतनी बढ़िया थी कि मुझे लगा यदि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करूंगी, तो यह साबित हो जाएगा कि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करने के लिए इतनी अच्छी नहीं हूं। असल में जब वो ‘ओम शांति ओम‘ के ‘दीवानगी दीवानगी‘ जाने के लिए शूटिंग पर आए, तो उनको कोरियोग्राफ करने की मेरी हिम्मत नहीं हुई। इसलिए मैंने गोविंदा से कहा कि वो अपने वाले हिस्से के लिए शाहरुख को कोरियोग्राफ करें और हम उन्हीं स्टेप्स को बरकरार रखेंगे। उन्होंने आखिरी में ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ किया और यह बहुत बढ़िया बन पड़ा। तो जब भी हम डांस करेंगे, तो गोविंदा को मुझे कोरियोग्राफ करना होगा, और आज भी हमने ऐसा ही किया।

जहां गोविंदा और फराह की हंसी-मजाक और खुलासे दर्शकों का जमकर मनोरंजन करेंगे, वहीं इस वीकेंड के एपिसोड में ज़ी कॉमेडी शो के सभी कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स भी देखने लायक होंगे।

तो आप भी दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए देखिए ज़ी कॉमेडी शो, इस शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri