सॉन्ग ‘चलते चलते’ का पोस्टर लॉन्च और ‘सजना वे सजना’ का रीमिक्स म्यूजिक वीडियो रिलीज

1 min


21 अक्टूबर, 2019 को सॉन्ग चलते चलते और सजना वे सजना का रीमिक्स म्यूजिक वीडियो का पोस्टर लॉन्च हुआ। लॉन्च के हर एक मेहमान को चलते चलते का पोस्टर बहुत पसंद आया। दरअसल, मेहमानों को गाने के लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार था।

चलते-चलते को डीजे शीज़वुड द्वारा रीमिक्स्ड किया गया है।  वीडियो राजेश मुकुट का है।गाने को आवाज़ दी है गुल सक्सेना ने, गाने के निर्मित हैं अश्विन महाराज और संगीत सूफियाना है।

सजना वे सजना रीमिक्स एक मजेदार ओपनिंग पद्य के साथ खुलता है और फिर पार्टी बीट्स के साथ क्लब मोड में लॉन्च होता है। हालाँकि इस गीत में एक पश्चिमी स्पर्श है, यह निस्संदेह इसके हिंदी और देसी फील पर अधिक है।

सजना वे सजना को संज देवड़ा ने रीमिक्स किया है। अश्विन महाराज कहते हैं, “सूफ़ियाना संगीत का निर्माण शुद्ध संगीत के लिए और संगीत के प्यार के लिए है और हम इस तरह के संगीत के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं, जो हम उसकी ईमानदारी और भावनाओं के साथ पैदा कर रहे हैं।

डीजे शेजवुड का कहना है “उत्सव का मौसम शुरू हो गया है, मूड को बढ़ाने के लिए हमारे पास दो गाने आ रहे हैं। दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझे अपने प्यार का आशीर्वाद दिया है”

सूफी ने कहा, कि मुझे लगता है कि मुझे दर्शकों से प्यार मिला है और यह मेरे लिए अभिनय करने का एक मंच है और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे एक कलाकार के रूप में पसंद करेंगे।

Dr. Sufi Sayyad, during the launch of SUFIYANA MUSIC PRODUCTION’s Sajna Ve Sajna Remix and Chalte Chalte Remix
Ashwin Maharaj addressing teh Press Conference during the launch of SUFIYANA MUSIC PRODUCTION’s Sajna Ve Sajna Remix
Jitu, Ashwin Maharaj with Dr. Sufi Sayyad, and during the launch of SUFIYANA MUSIC PRODUCTION’s Chalte Chalte Remix
Jitu, Ashwin Maharaj with Dr. Sufi Sayyad, and Dr. Haseen Anwar during the launch of SUFIYANA MUSIC PRODUCTION’s Sajna Ve Sajna Remix
Ashwin Maharaj with Dr. Sufi Sayyad, Jitu during the launch of SUFIYANA MUSIC PRODUCTION’s Sajna Ve Sajna Remix and Chalte Chalte Remix

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये