जैकी भगनानी ने मुंबई के कार्टर रोड बांद्रा में लॉन्च किया कैफे कॉफी डे स्क्वायर

1 min


Jackky Bhagnani

कैफे कॉफी डे ने मुंबई के कार्टर रोड बांद्रा में अपनी प्रमुख अवधारणा कॉफी डे स्क्वायर लॉन्च किया। यह प्रीमियम पेशकश आपको एक विशेष रूप से क्यूरेटेड मेनू लाती है जो शहर के लोगों के पाक विकास को पूरी तरह से पूरक करता है और इसे अगले स्तर तक ले जाता है। कॉफी डे स्क्वायर अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी द्वारा अभिनीत किया गया था।

भोग और कॉफी की पेशकश के साथ भोग के चयन के साथ और भारतीय अंतरराष्ट्रीय और संलयन व्यंजनों की एक श्रृंखला स्क्वायर का एक अच्छा भोजन अनुभव का वादा करता है। यह सेवा के उच्चतम मानकों का पालन करता है और ग्राहक को एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है। एक परिष्कृत और न्यूनतर डिजाइन के साथ कैफे नेत्रहीन और सौंदर्यवादी रूप से आकर्षक है। यह माहौल गर्म स्वर में सेट है जो सभी कॉफी उत्साही लोगों को आमंत्रित कर रहा है।

जैकी भगनानी कहते हैं, “चाहे आप सुबह की कॉफ़ी के साथ आराम करना चाहें या अधिक औपचारिक रूप से भोजन करना, चाहे वह दिल को गर्म करने वाला सिग्नेचर भोजन हो या मीठे व्यवहारों का चयन हो, चाहे वह हॉट सिप या कोल्ड ब्रूज़ हो, कॉफ़ी डे स्क्वायर एक आदर्श स्थान है। शहर में अनुकरणीय वैश्विक पाक उपचार।

Jackky Bhagnani
Jackky Bhagnani
Jackky Bhagnani
Jackky Bhagnani

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.


➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये