अग्रणी फैब्रिक ब्रांड ग्राडो के कलेक्शंस अब भारत के सबसे प्रतिष्ठित फैशन शो ‘लक्मे फैशन वीक 2019’ में दिखेंगे

1 min


अपनी गुणवत्ता, और फैब्रिक और एप्प रेल इंडस्ट्री में अग्रणी नाम के रूप में प्रतिष्ठित, जीबीटीएल और ओसीएम का ग्राडो, लक्मे फैशन वीक समरध्रिजॉर्ट 19 में मेन्सवियर के लिए अपने पहले प्रदर्शन के साथ फैशन उद्योग को अद्भुत अनुभव देने के लिए तैयार है। शीर्ष फैशन डिजाइनर, आशीष एन सोनी के सहयोग से, यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम 1 फरवरी, रात 8 बजे बीकेसी के जीओ गार्डन में होगा।

ग्राडो इस अवसर पर बेहतर डिजाइन के साथ बेहतर प्रॉडक्टस पेश कर फैब्रिक्स की एक अनूठी    प्रस्तुति करने जा रहा है।

लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्यूहव ) फैशन की दुनिया में सर्वोत्त्म कलेक्शन का प्रदर्शन करने का सबसे प्रमुख मंच है। भारत के सर्वश्रेष्ठ और अग्रणी फैशन डिजाइनर फैशन की दुनिया में अपने आगामी कलेक्शंस का प्रदर्शन करेंगे, जिसमें मशहूर हस्तियों के साथ शो स्टॉपर भी होंगे! इस वर्ष, एलएफडब्यूशंम ने अपने समर रिजॉर्ट 19 को #GenNext और उभरते डिजाइनरों के रोमांचक मिक्स  के साथ प्रस्तुत किया है। लक्मे फैशन वीक एसध्आर 19 सर्वश्रेष्ठ् फैशन लेकर आया है जिसमें अनुभवी और उभरते डिजाइनरों के भड़कीले मिक्स वाले शानदार समर कलेक्शन पेश किया जायेगा। फैशन उद्योग के सर्वोत्कृष्ट लोग एक बार फिर एक साथ लक्मे फैशन वीक #allinclusive 19में दिखेंगे।

लक्मे फैशन वीक के साथ पहली बार जुड़ते हुए, मेगा टेक्सटाइल ब्रांड, ग्राडो, ‘न्यू-एज ’के पुरुषों के लिए तैयार की गईं अपनी ताजा नई डिजाइनों को लेकर बेहद उत्साहित है। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर, आशीष एन सोनी के साथ मिलकर, ग्राडो कलेक्शन, कॉटन, पीवी, टीआर एंड पीडब्लू के विभिन्न ब्लेंन्ड्स  में स्टाईल और मटेरियल की शानदार पेशकश का वादा करता है। यह कलेक्शन आज के दौर डिजाइनों के साथ चौड़े और पतली स्ट्रोप्सल, विंडोपैन चेक्स, चमकीले रंगों और कुछ क्लासिक स्टा्ईल्स जैसे वैश्विक फैब्रिक्स ट्रेंड्स को प्रस्तु्त करता है।

गारमेंट्स की रेंज में विभिन्न अवसरों जैसे कि ऑफिस वियर, फॉर्मल, रिसोर्ट, कैजुअल, स्पोर्टी, एथनिक और अन्यस अवसरों के लिए वस्त्र उपलब्ध रहेंगे। सादे वेनिला डिजाइनों के अलावा, गारमेंट्स  में अल्ट्रा-फ्लेयर्ड ट्राउजर, शॉर्ट्स, सिंगल-बटन डबल-ब्रेस्टेड सूट और भी बहुत कुछ शामिल होगा!

Ashish Soni
Ashish Soni

एसोसिएशन के बारे में बताते हुए, श्री राजेंद्र अग्रवाल, मेंटर, ग्राडो ने कहा कि ‘‘हम लक्मे फैशन वीक एसध्आर ’19 में पहली बार अपने फैशन शो की शुरुआत करके खुश हैं। जब से ग्राडो लॉन्च हुआ है, तब से हम विभिन्न स्थानों पर जा चुके हैं। फैशन फॉरवर्ड ब्रांड के रूप में ग्राडो ने उपभोक्ता के भरोसे को मजबूत किया है। आशीष एन सोनी और उनके शानदार डिजाइनों के साथ हुए गठबंधन को लेकर, मुझे यकीन है कि बाजार में हमारी स्थिति और भी अच्छी होगी। हमारे फैब्रिक्स वास्तव में विश्वस्तरीय हैं, और उनको आकर्षक पहनावे में बदलने की सोनी की जन्मजात क्षमता ने उत्कृष्ट बना दिया है। हम भविष्य को लेकर बहुत आशावान हैं! मुझे यकीन है कि आपको रेंज में विविधता मिलेगी और यह रेंज काफी संख्या में ग्राहकों को आकर्षित करेगी।”

गठबंधन के बारे में टिप्पणी करते हुए, फैशन डिजाइनर आशीष सोनी ने कहा कि “लक्मे फैशन वीक एसध्आर ’19 के अपने पहले शो में ग्राडो फैब्रिक के साथ जुड़कर मुझे खुशी मिली है। मुझे लगता है कि फैब्रिक्स बिल्कुल आश्चर्यजनक हैं और ड्रेप में कोई नुक्स नहीं है। मैं ग्राडो टीम को उनके निरंतर समर्थन देने के लिए और हमारी दोनों टीमों के बीच तालमेल बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं। इस गठबंधन के लिए उनके साथ काम करना बहुत खुशी की बात है और मैं फैशन, स्टाईल, कम्फर्ट और एस्थेकटिक्स के बीच ऐसे और सामूहिक सामन्जस्य बनाने के लिए उत्सुक हूं। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये