इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से जानिए की प्रेगनेंसी के दौरान फेस्टिव सीजन में कैसे दिखें स्टाइलिश

1 min


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। शाहिद और मीरा की एक डेढ़ साल की बेटी है और अब मीरा दूसरी बार प्रेगनेंट हैं। उनका फैशन स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा है। मीरा का मैटरनिटी स्टाइल लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है।

प्रेगनेंसी के दौरान भी स्टाइलिश दिखीं यह एक्ट्रेसीस

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही किसी फिल्मी घराने से न हों, लेकिन वो खुद किसी स्टार से कम नहीं हैं। मीरा के भी शाहीद की तरह ही खूब फैंस और कई फैन अकाउंट हैं। मीरा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। मीरा की प्रेगनेंसी को कुछ महीने हो चुके हैं और अब तो उनका बेबी बंप भी साफ नजर आता है। जहां बेबी बंप आ जाने के बाद होने वाली मांएं आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करती हैं, वहीं मीरा के फैशन में कोई कमी नहीं आई है। मीरा का फैशन देखकर साफ लग रहा है कि वो इन स्टाइलिश कपड़ों में भी खूब कंफर्टेबल लग रही हैं। हाल ही में उन्हें आकाश अंबानी की एंगेजमेंट पार्टी में देखा गया जहाँ उन्होंने फैशन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

यहाँ मीरा मनीष मल्होत्रा द्वारा स्टाइल किये शैंपेन-ह्यूद शारारा में काफी कम्फर्टेबल नजर आई। वहीँ सोनम आहूजा की सुमर वेडिंग में मीरा ने अनामिका खन्ना द्वारा स्टाइल वाइड लेगेड पैंट के साथ शोल्डर ऑफ टॉप और ड्रैपड बेल्ट के साथ कैरी किया। जबकि सोहा अली खान ने पिछले साल अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कोल्ड शोल्डर और कैपेस को ज्यादा कैरी किया। वहीँ करीना कपूर खान ने प्रेगनेंसी के दौरान सजावटी अनारकलिस और शारारों के साथ अपनी ग्लैमर अवतार को कायम रखा।
पहले ट्राइमेस्टर में अपने फेस्टिव वार्डरोब कैसे तैयार करें

भले ही आप पहली बार माँ बन रही हो या दूसरी बार शुरुआती कुछ महीनों में आप कम्फर्टेबल क्लॉथ ही चुने। आप त्यौहार के लिए आरामदायक ब्लाउज के साथ साड़ी, कुरता या लहँगा कैरी करें जो आपकी स्किन से ज्यादा न चिपके इससे आपके आने वाले नए बेबी बम्प को साँस लेनें में मदद मिलेगी।  यदि आप दुनिया को सेकंड ट्राइमेस्टर तक इंतजार करना चाहती हैं, तो अपने फेस्टिव अलमारी में कोई परिवर्तन करने से बचें। इसके बजाए, अपने मौजूदा कुर्तों को अपने दर्जी से कुछ इंच बाहर की और सेट करा लें।


दुसरे ट्राइमेस्टर में अपने फेस्टिव वार्डरोब कैसे तैयार करें

आपने अपने महत्वपूर्ण चार महीने पर कर लिए है लेकिन डॉक्टर ने अभी तक आपको मैटरनिटी कपड़े पहनने के लिए नहीं कहा है। तो आप अपने स्टाइल क्रेडिट में फ्लैटरिंग सिल्होटेस को ऐड कर सकती है। या फिर आप चाहे तो बिकिनी ब्लाउज साड़ी भी कैरी कर सकती है। फ्लोर गेजिंग वाले सजावटी जैकेट फेस्टिव सर्किट एक प्रमुख हिस्सा  हैं। आप चाहे तो उसे भी फेस्टिव सीजन में कैरी कर सकती है। जब आपकी समझ में कुछ न आए की फेस्टिव सीजन में आप क्या पहने तो करीना कपूर की तरह शरारा कैरी कर सकती है जो उन्होंने 2016 में l लक्मे फैशन वीक में सब्यासंची के लिए रैंप वॉक करते हुए पहना थातीसरे ट्राइमेस्टर में अपने फेस्टिव वार्डरोब कैसे तैयार करें

जैसे ही आप अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में प्रवेश करते हैं, यह समय है कि आप अपनी प्राथमिकताओं के शीर्ष पर पहले से कहीं अधिक आरामदायक कपड़ों को ध्यान में रखें। यदि आप भारी लहँगा नहीं कैरी करना चाहती तो आप अनारकली या फिर लास्टिक बैंडों वाली मैक्सिस ड्रेसस को देखना चाहिए। इसी प्रकार प्री-ड्रेस्ड विकल्पों के आप अपने फेस्टिव स्टाइल का ख्याल रख सकतीं है। जब आपके जूते के विकल्पों की बात आती है, तो फ्लैटफॉर्म्स जिसे आप पसंद करते हैं पहन सकते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri