अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर साझा की 33 साल पुरानी फोटो, जानिए कौन-कौन से सितारें है उनके साथ?

1 min


अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में पुरानी यादों को ताजा करते हुए, सोशल मीडिया पर 33 साल पुरानी फोटो  को शेयर किया है। अगर इस फोटो की बात करें तो यह फोटो चोपड़ा की फिल्म ‘विजय’ सेट की है। साल 1988 में यह फिल्म रिलीज हुई थी।

इस फोटो में फिल्म जगत के सभी दिग्गज सितारें एक साथ दिखाई दे रहे है। फोटो में अनिल कपूर, अनुपम खेर, राजेश खन्ना, हेमा मालिनी सभी सितारें दिखाई दे रहे है। अभिनेता अनुपम खेर ने तस्वीरे को साझा करते हुए बताया है कि इस फिल्म में उनका किरदार हेमा मालिनी के पिता और राजेश खन्ना के ससुर और ऋषि व अनिल के दादा का था। उस समय अनुपम खेर की उम्र 33 साल थी।

अनुपम खेर ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर साझा कर कैप्शन में लिखा है कि यह तस्वीर यश चोपड़ा जी की फिल्म विजय की शूटिंग में ली हुई ग्रूप तस्वीऱ है। उस समय मेरी उम्र 33 साल थी। लेकिन फिल्म में मेरा किरदार हेमा मालिनी के पिता का था और इसी के साथ सुपरस्टार राजेश खन्ना के ससुर और ऋषि कपूर व अनिल कपूर के दादा के किरदार भी निभा रहा था। इसी के चलते अनुपम खेर ने आगे बताया कि इस फिल्म पह्ले यह किरदार भारतीय सिनेमा के अनुभवी अभिनेता दिलीप कुमार निभाने वाले थें। यह मेरे लिए बड़े समान की बात है कि यह किरदार बाद में मुुझे मिला।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों अभिनेता अनुपम अमेरिकी ड्रामा सीरिज ‘न्यू एम्स्टर्डेम’ की शूटिंग में व्यस्त है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Hasmine saifi