इंडियन आइडल 10 की कंटेस्टेंट लेक्ष्मी जेयान ने अपनी आवाज से जीता जजों का दिल

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन का सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल 10 देश की कुछ महान गायन प्रतिभाओं को दिखाने के लिए एकदम तैयार है. देश को गायन की प्रतिभाएं देने वाला यह शो न केवल एक बार फिर से प्रतिभाओं के लिए अपने पैमाने ऊंचे करने के लिए तैयार है बल्कि इस बार यह कई प्रेरक कहानियों के साथ भी आ रहा है. यह एक ऐसे गिने चुने प्लेटफॉर्म में से एक है जिसे पूरे देश में महान गायन प्रतिभाओं को चुने जाने के लिए जाना जाता है.

जज  नेहा कक्कड़  ने बजाई खड़े होकर तालियां

ऑडिशन फेज़ में देश के हर कोने से आए गायकों ने जजों को अपनी शानदार आवाज़ से मोह लिया. जहाँ कुछ को तारीफें मिलीं तो कईयों को सुधार के लिए सुझाव भी मिले. और उनमें से कुछ प्रतिभाएं ऐसी भी रहीं जिन्होनें न केवल खुलकर तारीफें पाईं बल्कि जजों के दिल में भी एक खास जगह बनाई. ऐसी ही एक प्रतिभा थी लेक्ष्मी जेयान केरला से, जिन्होनें अपनी संगीतमय आवाज़ से न केवल श्रोताओं को चौंकाया बल्कि ड्यूअल गाने ‘ऊ ला ला’ में अपनी मेल और फीमेल दोनों ही आवाजों से जजों को हैरत में डाल दिया! लेक्ष्मी का परफॉर्मेंस इतना प्रभावी था कि उन्हें

लेक्ष्मी ने कहा “मेरे लिए यह बहुत ही खुशी की बात है कि मेरी प्रतिभा को इतने बड़े जजों ने सराहा. मेरे लिए यह बहुत ही खुशी का अहसास था जब नेहा मैडम, अनु मलिक सर और विशाल डडलानी ने न केवल मेरी तारीफ की बल्कि इतने अच्छे कमेन्ट दिए. मेरे लिए यह एक सपने के सच होने जैसा है और मैं बहुत ही खुश और उत्साहित हूँ, देखती हूँ कि आने वाले समय में हमारे साथ क्या हो!”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये