जानिए रानी की फिल्म मर्दानी 2 में क्यों नही है कोई गीत?

1 min


मर्दानी 2

फिल्म मर्दानी 2

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म इन दिनों बेहद ही सुर्खियों में बनी हुई है। इस शुक्रवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कोई भी गीत नही होगा। सूत्र की मानें तो ऐसा इसलिए किया गया है कि फिल्म के मजबूत संदेश को देखते हुए फिल्म के मेकर्स किसी भी बनावटी मार्केटिमग आइडिया से दूर रहना चाहते थे। फिल्म का उद्देश्य सामाजिक परिवर्तन लाने से है। इसी कारण से फिल्म मेकर्स ने फिल्म में कोई भी गीत डालने से परहेज किया है। मेकर्स फिल्म की कहानी के माध्यम से लोगों के बीच संदेश देना चाहते है।

रानी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि ‘मर्दानी 2 मनोरंजक थ्रिलर फिल्म है। मगर यह फिल्म किशारों द्वारा महिलाओं के विरुद्ध अंजाम दिए जा रहे बढ़ते हिंसक अपराधों के प्रति भी मजबूत सामाजिक संदेश देने की कोशिश कर रही है। हम अपने संदेश की शुद्धता की रक्षा करना चाहते है। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा चर्चा और ज्यादा से लोगों को दिखाने के लिए प्रमोशनल गीत जैसे किसी भी तरह की बनावटी मार्केटिंग नही करना चाहते। हम महसूस हुआ कि हम जो हासिल करना चाहते है, उस दिशा में अनुकूल नही साबित होगा।

फिल्म की बात करें तो ‘मर्दानी 2’ फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म रानी को व्यवस्थित तरीके से महिलाओं को टारगेट करने वाले एक क्रूर बलात्कारी को पकड़ने के प्रयास में भागदौड़ करती नजर आएगी। जो निश्चित रुप से दर्शकों को उनकी सीट से हिलने नही देगा। ‘मर्दानी 2’ में रानी शिवानी रॉय की भूमिका को दोहरा रही हैं। सुपरहिट और बेहद प्रशंसित मर्दानी में उन्होंने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं

SHARE

Hasmine saifi