लाईफ ओके ने ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी की घोषणा की

1 min


लाईफ ओके एक और लॉन्च के लिए तैयार है, जिसका शीर्षक ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी है। यह शो महिलाओं पर केंद्रित है, और इसका लक्ष्य छोटे परिवार की उस हर लड़की से जुड़ाव विकसित करना है, जिसके सपने बड़े हैं।

Nikita Dutta as Lakshmi in Dream Girl - Ek Ladki Deewani Si
ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी लक्ष्मी की कहानी है, जिसका किरदार निकिता दत्त निभा रही हैं, जो जोधपुर के छोटे से शहर की लड़की हैं और बॉलिवुड की सबसे बड़ी स्टार बनना चाहती हैं। अपनी सकारात्मक सोच के साथ लक्ष्मी का लक्ष्य समर सरीन के अपोज़िट लॉन्च होने का है, जो बॉलिवुड का सबसे अधिक आकर्षक न्यू फेस है। उसका किरदार मोहसिन खान निभा रहे हैं।
लक्ष्मी आयशा सरीन (श्रृद्धा आर्य) को प्रभावित करके ही यह हासिल कर सकती है, जो समर की साली है और बॉलिवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म प्रोडक्शन कंपनी आई ड्रीम्ज़ का संचालन करती है।

Shraddha Arya as Ayesha Sareen
अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, लेकिन जब वह अभिनेत्री बनने के अपने सपने और अपने प्यार के बीच उलझ जाती है, वहीं से कहानी प्रारंभ होती है।
यह शो अपनी सीमाओं के आगे जाने, सभी बाधाओं को पार करने, अपने सपनों को पूरा करने के बारे में है, लेकिन हर सपने का कोई न कोई मूल्य अवश्य होता है।

Mohsin Khan as Samar Sareen


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये