‘नागार्जुन – एक योद्धा’ के साथ लाइफ ओके ला रहा है वर्तमान और अतीत को एक साथ

1 min


nagarjun-ek-yodha.gif?fit=650%2C450&ssl=1

मानवीय रोबोट से लेकर अपराध से अपने परिवार को सुरक्षित रखने और बीवी व अपनी बॉस के बीच झूलते आम आदमी की कहानी तक लाइफ ओके ने हमेशा कुछ अलग और मानक स्थापित करने वाली सामग्री अपने दर्शकों को दी है। अब 30 मई से लाइफ ओके अपनी एक महत्वाकांक्षी महागाथा ‘नागार्जुन – एक योद्धा’ लेकर आ रहा है जिसका निर्माण बियांड ड्रीम्स इंटरटेनमेंट प्रा. लि. ने किया है। कहानी की जड़ें भारतीय माइथोलॉजी में छिपी हैं जो एक कहानी को अतीत से वर्तमान तक लेकर आएगी।

Nikitin Dheer
Nikitin Dheer

शो की कहानी महाभारत से जुड़ी हुई है। बहुत कम लोगों को पता होगा कि नागों ने महाभारत के दौरान कई महत्वपूर्ण जगहों पर जरूरी भूमिकाएं निभाई थीं। पृथ्वीलोक और नागलोक के बीच एक युद्ध की शुरुआत हुई थी जहां अर्जुन ने खाण्डव-प्रस्थ के जंगलों को जला दिया था और नागराज तक्षक के परिवार और राज्य को तबाह कर दिया था। बदले की यह कहानी हमारे समय तक आ पहुंची है। ‘नागार्जुन – एक योद्धा’ की कहानी एक साधारण आम से लड़के अर्जुन की कहानी है जो एक प्यारे परिवार, कुछ वफादार दोस्तों और मोहब्बत के साथ खुशी खुशी रह रहा है। उसे पता नहीं कि महाभारत काल का एक रहस्य उसकी दुनिया हिलाने और उसे एक पौराणिक षडयंत्र के केंद्र में डालने के लिए पहुंच रहा है।

Pooja banerjee
Pooja banerjee

लाइफ ओके के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हम भारतीय पर्दे पर एक ऐसा सुपर हीरो ला रहे हैं जो अपने अनूठे अंदाज के साथ पूरी तरह भारतीय है और जिसकी जड़ें हमारे मूल्यों में गहरायी हुई है। हमने इसके पहले ‘देवों के देव महादेव’ और ‘महाकुम्भ’ के साथ अपने लिए मील का पत्थर स्थापित किया है। ‘नागार्जुन – एक योद्धा’ के साथ हम अपनी सीमाओं से और पार जा रहे हैं और किस्सागोई के पैमाने को एक नई ऊंचाई देने की कोशिश कर रहे हैं। महिलाओं के एकाधिकार वाले 9.00 बजे के टाइम स्लॉट में हम पहली बार एक आंशिक सच आंशिक काल्पनिक कहानी लेकर आ रहे हैं जो एक बार फिर लाइफ ओके के साहसी दृष्टिकोण का सबूत है।’’

Anshuman malhotra
Anshuman malhotra

शो में प्रतिभाशाली अंशुमान मल्होत्रा अर्जुन की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं निकेतन धीर शो में एक अलग और अनूठे एंटी-हीरो की भूमिका में दिखेंगे। शो में पूजा बनर्जी, कीर्ति नागपुरे, नवाब शाह, चेतन हंसराज, मनीष वाधवा, मृणाल जैन और श्रुति उल्फत जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की फौज है जो इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

entire team of Nagarjun Ek Yoddha
entire team of Nagarjun Ek Yoddha

शो का कॉन्सेप्ट लार्जर दैन लाइफ है और इसकी प्रोडक्शन और इंटेलेक्चुअल वैल्यू भी इसके टक्कर की है। ‘नागार्जुन – एक योद्धा’ से टेलीविजन और बॉलीवुड के सबसे उम्दा कलाकारों की टीम जुड़ी हुई है। शो से प्रतिभाशाली लेखकों, संगीतकारों और निर्माताओं की भी टीम जुड़ी है। शो को रॉबिन भट्ट और आकाश खुराना ने लिखा है। इन्हीं लेखकों ने भारत को इसका पहला सुपरहीरो क्रिश दिया है। इसका सेट नितिन देसाई ने डिजाइन किया है और जीत गांगुली के तैयार किए गीत को जुबिन नौटियाल और सिद्धार्थ महादेवन ने अपनी आवाजें दी हैं।

देखिए यह महागाथा 30 मई से हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ लाइफ ओके पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये