TV NEWS!!! टीवी, थिएटर और फिल्म नायिका के रूप में प्रसिद्ध दिया सेठ ने डॉक्टर के रोल में छोटे परदे पर वापसी

1 min


आपने हाल में ही जोया अख्तर की फिल्म ‘‘दिल धड़कन दो’’ में एक कैमियो ‘सायरा हाशमी’ के रूप में देखा होगा। कलाकार दिव्या सेठ शाह ने टीवी पर वापसी डॉ. वसुंधरा सिंह’ के रूप में सिरियल ‘एक नई उम्मीद रोशनी’ से कर रही हूं। हम लगभग एक दशक बाद शानदार अभिनेता अमोल पालेकर को केद्रिय भूमिका पूजा गोर के साथ देखेंगे।
जब उनसे पूछा गया कि क्या यह वो स्क्रिप्ट है जिसका आपको इन्जार था? जवाब में उन्होंने बताया- यह एक पूर्णतरह से एक अलग शो है जिस प्रकार आजकल जो शो चल रहे है। कोई आरोप नहीं लगा रही हूं पर हमस ब जानते है कि आजकल टीवी पर क्या चल रहा है। मुझे मेरे लायक ऐसा कुछ भी नहीं मिला इसलिए ‘सरकार’ ड्रामा से कुछ भी नहीं लिया। मुझे इस सीरियल का कंसेप्ट बहुत अच्छा लगा।
इस शो का सेटप बहुत ही खास है कि हर किसी की देखना चाहिए। हर जगह जहां मैंने काम करा है वहां अच्छाई और बुराई दोनों देखी है। पर इस शो पर कोई भी गलती नहीं है। जहां से चालू करो भले ही वह लेखन कार्य हो या केरैक्टरों का लुक जिस तरिके से हर कोई प्रोडॅक्शन हाऊस को संभाल रहे थे वह वाकई कमाल का है। हमें डाटने वाला कोई नहीं था।
दिव्या सेठ एक मंझी हुई कलाकार के रूप में काम करती आई है। वह सुपर थ्रिलर है इस शो की। वह आमोल पालेकर के साथ स्क्रीन पर नजर आएगी। उनके अनुसार आमोल पालेकर एक अच्छे आदमी है जिनके साथ काम में मजा आता है। उनके अनुसार वे एक प्यारे, दयालु, उत्साहवर्धन करने वाले इंसान है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये