लाइफ ओके – 2017 में आने वाले शो

1 min


‘चंद्रकांता – प्रेम या पहेली’ लाइफ ओके पर
चंद्रकांता – प्रेम या पहेली: यह कहानी दो प्रेमियों के बीच की रोमांटिक फैंटेसी कथा है। यह देवकी नंदन खत्री के उपन्यास चंद्रकांता का रूपांतरण है जिसने हिंदी साहित्य का इतिहास बदल दिया। 150 सालों से मशहूर यह उपन्यास लाखों करोड़ों पाठकों द्वारा पढ़ा और पूरी दुनिया में 80 से अधिक भाषाओं में अनुवादित हुआ है।
अपने सबसे प्रसिद्ध शो ‘देवों के देव महादेव’ (लाइफ ओके चैनल पर ही) के बाद निर्माता निखिल सिन्हा लाइफ ओके पर चंद्रकांता का निर्माण कर रहे हैं।

unnamed

‘गुलाम’ लाइफ ओके पर
यह निर्माता सौरभ तिवारी द्वारा निर्मित एक शो है जो भारत की आपराधिक राजधानी बेरहमपुर की कहानी कहता है। गुलाम इस जमीन पर राज करने वाले मर्दों और औरतों पर किये जा रहे उनके अत्याचारों की कहानी है। यहां के मर्द अपने नियमों से पूरे शहर को कंपाते हैं जहां जाने से कानून और पुलिस भी डरती है। किचेन पाॅलिटिक्स से परे जाकर यह शो निश्चित रूप से हिंदी जीईसी को बदलने वाला साबित होगा जहां मर्दों पर आधारित शो बेहद कम हैं।

vaishali-thakkar

‘हर मर्द का दर्द’ लाइफ ओके पर
हर मर्द का दर्द: शताब्दियों से पूरी दुनिया अब तक के सबसे कठिन सवाल का जवाब जानने की कोशिश में हलकान रही है कि ‘औरतें क्या सोचती हैं ?’ परमाणु बम बनाने वाले जीनियस दिमाग भी इस सवाल का जवाब नहीं ढूंढ़ पाये। लाइफ ओके पेश कर रहा है अपना नया काॅमेडी शो ‘हर मर्द का दर्द’ जो समाज में हर मर्द की समस्या के बारे में रोशनी डालेगा।
शो के कलाकार फाइनल किये जा चुके हैं और शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह 2017 में प्रसारित होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये