पराग चड्ढा सावधान इंडिया में बनेंगे बिहारी गैंग्स्टर

1 min


असल जीवन की घटनाओं और सच्ची कहानियों के लिये लोकप्रिय लाइफ ओके के शो सावधान इंडिया में रियालिटी शो विजेता पराग चड्ढा जल्दी ही अपने अभिनय के जलवे बिखेरेंगे। शो में पराग अभिनीत बिहारी गैंग्स्टर रंजन की भयानक कहानी दिखायी जाएगी।

सावधान इंडिया हर दिन जागरुकता के प्रसार के लिये आंखें खोलने वाली कहानियां दिखाने में कोई कसर बाकी नहीं रखता और आगामी एपिसोड में दिखाया जायेगा कि रंजन एक हाॅकी खिलाड़ी सुमन को बराबर परेशान करता है। वह उसका पीछा करता है और उससे छेड़खानी करता है। रंजन की हरकतों से परेशान होकर वह रंजन को हाॅकी स्टिक से मार देती है जिसका बदला लेने के लिये रंजन सुमन का अपहरण करके उसे कोलकाता में बेच देता है।

सावधान इंडिया में काम करने के अनुभव को लेकर पराग से पूछे जाने पर पराग ने बताया, ‘‘सावधान इंडिया का हिस्सा बनना हमेशा खुशनुमा होता है। यह बहुत मस्ती भरा अनुभव है और यह सावधान इंडिया के साथ मेरी 10वीं कहानी है। मैं आमतौर पर निगेटिव किरदार ही निभाता हूं लेकिन यह भूमिका ऐसी है जो मैंने कभी इसके पहले छोटे पर्दे पर नहीं निभायी। मैं एक शैतान के किरदार में दिखायी दूंगा जो लड़की को कोलकाता के बाजार में बेच देता है।’’
देखिये पराग चड्ढा को नये अवतार में सावधान इंडिया में हर रोज रात 10 बजे सिर्फ लाइफ ओके पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये