लिली पटेल की चिडि़या घर में वापसी

1 min


‘‘चिडि़या घर‘‘ एक जिंदादिल परिवार की कहानी है, जिसके विभिन्न सदस्यों की कुछ विशिष्ट आदतें हैं। अपने अलग-अलग नाम के अनुसार सभी सदस्य विशिष्ट आदतों को दर्शाते हैं, जो कि उनके व्यक्तित्व और व्यवहार को परिभाषित करते हैं।

अगले एपिसोड में लिली पटेल एक बार फिर चिडि़या घर में नजर आयेंगी। लिली शो में नानी का किरदार निभा रही हैं। इस बार वह अपने सरप्राइज दौरे से समूचे चिडि़या घर परिवार को हैरत में डाल देंगी। नानी के आने से हर कोई सतर्क नजर आयेगा।

चिडि़या घर में तीन प्यारे दंपत्तियों के बीच टकराव अधिक गंभीर हो गया है और उनके बीच का मन-मुटाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। किचन को पहले ही तीन बराबर हिस्सों में बांट दिया गया है और अब चिडि़या घर में हर कोई घर में चल रही घटनाओं पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहा है। नानी से सच को छिपाने की हर संभव कोशिश की जा रही है।
Lily Patel as Nani in Chidiya Ghar

नानी का किरदार निभा रहीं लिली पटेल ने बताया, ‘‘चिडि़या घर में एक बार फिर से वापसी करते हुये मुझे वाकई में बेहद खुशी हो रही है। यह शो सचमुच में परिवार के सभी सदस्यों के लिये एक एन्टरटेनर है। मौजूदा कहानी में कई दिलचस्प मोड़ हैं और यह निश्चित रूप से दर्शकों का पूरी तरह मनोरंजन करेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शक एक बार फिर मुझे चिडि़या घर में स्वीकार करेंगे।‘‘

क्या चिडि़या घर परिवार के सदस्य अपने बीच जारी झगड़े को खत्म करने में सक्षम होंगे? क्या नानी को घर में हो रही लड़ाई के बारे में पता चल जायेगा?

मस्ती और काॅमेडी का आनंद उठाने के लिये देखते रहिये, चिडि़या घर, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये