Lisa Haydon दूसरी बार बनी माँ , सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

1 min


Lisa Haydon

Lisa Haydon दूसरी बार बनी माँ , सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन (Lisa Haydon)दूसरी बार मां बनी हैं। लीजा के पहले से ही एक बेटा (Zack )है। वहीं दूसरी बार भी वह एक प्यारे से बेटे की मां बनीं हैं। दूसरे बेटे की जन्म की खुशखबरी खुद लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। लीजा ने अपने बड़े बेटे के साथ अपने न्यू बॉर्न बेबी की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।लीजा ने अपने न्यू बोर्न बेबी का नाम लियो (Leo )रखा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की ये गुड न्यूज़

लीजा हेडन (Lisa Haydon)अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है। लीजा  ने 15 फरवरी को अपने दोनों बेटों की क्यूट फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस छोटे से ब्लैसिंग ने मेरे दिल को ऐसे छुआ है जैसे पहले कभी नहीं हुआ। तुम दोनों को देखकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। तुम दोनों को देखते रहना मुझे बहुत पसंद है और मैं बिल्कुल भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि मैं तुम्हारी मां हूं। लियो (Leo)और जैक(Zack)…और मेरे वैलेंटाइन- कल हमारी मुलाकात की 5वीं सालगिरह थी। वो शुक्रवार की 13 फरवरी जिसके बाद जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई। मेरे साथ परिवार बनने के लिए थैंक्यू मेरे पति।’



लीजा ने कई बार दिए प्रेगनेंसी Goal

लीजा (Lisa Haydon) ने 17 अगस्त 2019 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेकंड प्रेगनेंसी की न्यूज़ अपने फैंस से शेयर की थी। आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान लीजा ने बेबी बंप फ्लांट करते हुए कई सारे फोटोशूट कराए थे। जिसकी तस्वीरें लीजा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में लीजा काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। प्रेगनेंसी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ़ साफ़ देखा जा सकता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा (Lisa Haydon)ने फिल्म’ Queen ‘मैं अपने बेफिक्र किरदार विजयलक्ष्मी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। लीजा ने अपने बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी (Dino Lalwani)के साथ 2016 में शादी कर ली थी। उसके बाद से लीजा किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई।

और पढ़ेंः इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर धर्मेंद्र ने बताया, सेट पर हमेशा लेट आते थे शत्रुघ्न सिन्हा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये