कैंसर जैसी बड़ी बीमारी को मात दे चुकी लीजा रे, 47 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस है

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे कल  47 साल की हो गई है। लिजा रे भी उन एक्ट्रेसेस में शामिल है, जो कैंसर जैसी बड़ी बीमारी को मात दे चुकी है और अब वह अपनी फैमिली के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है। लीजा ने बॉलीवुड की काफी कम फिल्मों में काम किया है लेकिन ‘कसूर’ और ‘वॉटर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है। फिल्म ‘कसूर’ में उनकी आवाज को दिव्या दत्ता ने डब किया था क्योंकि तब उन्हें हिंदी बोलनी नहीं आती थी। लेकिन अब उन्होंने हिंदी बोलनी सीख ली थी। बॉलीवुड के अलावा लीजे ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है।

साल 2009 में लीजा रे मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर का शिकार हो गई थी। 2010 में लीजा ने स्टेम सेल ट्रांसप्लांट करवाकर इस कैंसर से मुक्ति पाई। कैंसर  को मात देने के बाद लीजा ने साल 2012 में शादी की थी

फिर 2015 में फिर लीजा ने ‘इश्क फॉरेवर’ से वापसी की। लीजा 47 की उम्र में भी काफी फिट और हॉट है। उनका हॉट और सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद है। वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 112 हजार फॉलोअर्स हैं।

सितंबर 2018 में वो 2 प्यारी सी बच्चियों की मां बनीं। लीजा और पति जैसन सरोगेसी से माता-पिता बने थे।

बता दें कि लीजा तमाम तरह के सामाजिक कार्यों में भी जुटी रहती हैं। लीजा काफी जिंदादिल हैं और उन्हें देखकर तमाम लोग इंस्पायर भी होते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Chhaya Sharma